पासबुक में एंट्री कराने आये व्यक्ति को मास्क न पहनने पर गॉर्ड ने मार दी गोली

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

बरेली संवाददाता– यूपी के बरेली में बैंक ऑफ बदौड़ा से बड़ी लापरवाही सामने आई है। मास्क नहीं लगाने पर यहां बैंक गार्ड ने एक रेलवे के कर्मचारी को गोली मार दी। रेलवे कर्मचारी को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जबकि आरोपी गार्ड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

हैरानी वाली बात ये है कि गोली मारने के बावजूद गार्ड को उसका कोई पछतावा नहीं है। बल्कि वो तो रेलवे कर्मचारी को जेल भिजवाने की बात कर रहा है। दरअसल, रेलवे कॉलोनी निवासी राजेश राठौर पासबुक में एंट्री करवाने के लिए शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा गए थे। राजेश की पत्नी प्रियंका राठौर ने बताया कि राजेश मास्क नहीं पहने थे इसलिए गार्ड ने उन्हें बैंक में नहीं जाने दिया। राजेश घर से मास्क लेकर आये, लेकिन उसके बावजूद गार्ड ने बैंक में नहीं जाने दिया और गोली मार दी। राजेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं घटना की जानकारी होते ही मौके पर शहर कोतवाली पुलिस, एसएसपी और एसपी सिटी मौके पर पहुंचे। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि किसी बात को लेकर गार्ड और रेलवे कर्मचारी में कहासुनी हो गई थी जिस वजह से उसने राजेश को गोली मार दी। राजेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और आरोपी गार्ड को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

एडिटर: हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

यह हिन्दुतान-18.कॉम का न्यूज़ डेस्क है। बेहतरीन खबरें, सूचनाएं, सटीक जानकारियां उपलब्ध करवाने के लिए हमारे कर्मचारियों/ रिपोर्ट्स/ डेवेलोपर्स/ रिसचर्स/ कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा अथक परिश्रम किया जाता है।

Next Post

मिट्टी के बर्तन में खाना बनाने से सेहत को मिलते हैं,ये लाभ

Sat Jun 26 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. मिट्टी के बर्तन में खाना बनाने से सेहत को मिलते हैं ये लाभ पुराने समय में लोग खाना पकाने और परोसने के लिए मिट्टी के बर्तनों का इस्तेमाल […]
error: Content is protected !!