बजरंगी भाईजान’ में मुन्नी का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा को ‘भारत रत्न डॉक्टर अंबेडकर अवॉर्ड’ से किया सम्मानित

बजरंगी भाईजान’ में मुन्नी का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा को ‘भारत रत्न डॉक्टर अंबेडकर अवॉर्ड’ से किया सम्मानित

 

कबीर खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में मुन्नी का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा को प्रतिष्ठित पुरस्कार ‘भारत रत्न डॉक्टर अंबेडकर अवॉर्ड’ से सम्मानित किया गया है। अभिनेत्री ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए दी है। इन तस्वीरों में वह अवॉर्ड लेती हुईं नजर आ रहीं हैं। हर्षाली लिखती हैं कि “श्री भगत सिंह कोश्यारी (महाराष्ट्र के राज्यपाल) से भारत रत्न डॉ अंबेडकर पुरस्कार पाकर मे धन्य हो गई।” फोटो में वह सफेद और गुलाबी रंग का लहंगा पहने नजर आ रहीं हैं। उन्हें पुरस्कार मिलते देख उनके प्रशंसक बेहद खुश है ।

आपको बता दें कि फिल्म “बजरंगी भाईजान” में मुन्नी पाकिस्तानी मुस्लिम लड़की के रोल में नजर आई थीं, जो भारत में खो जाती है भले ही मुन्नी फिल्म में कुछ नहीं बोली लेकिन वह अपनी मासूमियत और एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहीं । और इस लड़की की सहायता करने का निर्णय भारतीय शख्स पवन कुमार चतुर्वेदी करता है। सुपरस्टार सलमान खान इस फिल्म में पवन कुमार का रोल प्ले करते हुए नजर आए थे । अब इस फिल्म के दूसरे भाग को लेकर जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। फैंस फिल्म के दूसरे भाग का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ।

READ ALSO-भारत के टॉप 10 मशहूर हिल स्टेशन, जहाँ सर्दियों में फैली रहती है चारों तरफ सफेद बर्फ की चादर

Lohri 2022 : आज मनाया जाएगा पंजाबियों का बड़ा त्‍यौहार, जानें लोहड़ी का शुभ मुहूर्त एवं पूजा विधि

इन 10 सेलिब्रिटीज ने साल 2021 में रचाई शादी, लिस्ट में बड़ी-बड़ी हस्तियां हैं शामिल

 

अनुराग बघेल

एडिटर: अनुराग बघेल

मेरा नाम अनुराग बघेल है। मैं बिगत कई सालों से प्रिन्ट मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़ा हूँ। पत्रकारिकता मेरा पैशन रहा है। फिलहाल मैं हिन्दुस्तान 18 हिन्दी में रिपोर्टर ओर कंटेंट राइटर के रूप में कार्यरत हूं।

Next Post

स्टेशन पर करते थे कुली का काम, उसी स्टेशन के फ्री वाई-फाई से पढ़कर पास की UPSC की परीक्षा

Thu Jan 13 , 2022
स्टेशन पर करते थे कुली का काम, उसी स्टेशन के […]
error: Content is protected !!