अहमदाबाद के निर्णय नगर में कई वृक्ष धराशाई गुजरात में भारी वर्षा के साथ तूफान जारी

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

अहमदाबाद – शहर के निर्णय नगर नगर में कई वृक्ष धराशाई अहमदाबाद में भी भारी वर्षा के साथ तूफान जारी 24 घंटे में मिल सकते हैं राहत के समाचार

अहमदाबाद के निर्णय नगर नगर में कई वृक्ष धराशाई होने की खबर प्राप्त हो रही है। बता दें कि आज पूरे गुजरात में काफी तबाही देखने को मिल रही है। इस तबाही से कोई भी शहर अछूता नहीं है। खास करके राजकोट,भावनगर, जामनगर सहित कच्छ के हिस्सों में काफी तबाही देखने को मिली है। ऐसी भी खबर आ रही है कि बड़ी संख्या में कच्चे मकान की छत धराशाई हो गई है और खास करके अहमदाबाद में भी आज भारी मात्रा में बारिश देखने को मिली है। फिलहाल सॉन्ग 6:00 बजे तक बरसात शुरू है अहमदाबाद शहर में वृक्ष बड़ी मात्रा में धराशाई होने की भी खबर प्राप्त हो रही है।

मौसम विभाग के सूत्रों के द्वारा बताया जा रहा है कि आने वाले समय में यह तूफान कम हो रहा है और कल तक इस तूफान से राहत की उम्मीद मौसम विभाग के द्वारा लगाई जा रही है। आने वाले समय में अहमदाबाद में तूफान की गति 45 से 50 किलोमीटर की बताई जा रही है और अगले 24 घंटे के अंदर इस तूफान से गुजरात के वासियों को राहत मिलने के आसार दिखाई दे रहे हैं।

हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

एडिटर: हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

यह हिन्दुतान-18.कॉम का न्यूज़ डेस्क है। बेहतरीन खबरें, सूचनाएं, सटीक जानकारियां उपलब्ध करवाने के लिए हमारे कर्मचारियों/ रिपोर्ट्स/ डेवेलोपर्स/ रिसचर्स/ कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा अथक परिश्रम किया जाता है।

Next Post

डॉक्टर ने ऑक्सीजन के बदले मरीज की पत्नी से मांगा शरीर , पति की मौत पर पत्नी का वीडियो

Tue May 18 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. घटना भागलपुर बिहार की है। बिहार में मानवता किस तरह शर्मसार हो रही है। एक तरफ जहां कोरोना संक्रमण से बिहार से लेकर पूरा देश मौत के मुंह […]
error: Content is protected !!