अक्सर गर्लफ्रेंड के साथ झगड़ा होता है, तो अपनाए ये टिप्स

हर रिश्ता बहुत ही नाजुक डोर से बंधा हुआ होता है फिर चाहे वह पति-पत्नी का हो या फिर बॉयफैंड-गर्लफैंड का। रिश्ते में झगड़ा होना स्वाभाविक है। क्या आपका भी आपकी गर्लफैंड से झगड़ा हुआ है ??

अगर हां, तो आज हम आपको एेसी कुछ बातों के बारे में बताएगें  जिनसे आप अपनी गर्लफैंड के साथ झगड़े से बच सकते हैं।

– गुस्सा 

अगर आपकी गर्लफैंड आपसे किसी बात से गुस्सा है तो आप उसके साथ बहस न करें। आप उस समय किसी बहस में पड़ने के बजाय शांत हो जाए। आपको शांत होता देख उसे गिल्ट महसूस होगा और वह आप पर गुस्सा करना छोड़ देगी।

– तारीफ 

झगड़े के दौरान आप गर्लफैंड की तारीफें करने लग जाएं और कहें कि आप जैसा उनकी लाइफ में कोई और नहीं है और हां उन्हें अपने लिए खास महसूस करावाएं ताकि उनका आप पर विश्वास बन सके।

– सॉरी 

अगर किसी मामले में आपकी गलती नहीं भी है तो भी माफी मांग लें। इससे आप छोटे नहीं हो जाएंगे। हां लेकिन इससे आप रिलेशनशिप जरूर बचा सकते हैं।

– शॉपिंग 

लड़कियों को शॉपिंग करना बहुत पसंद होता है। शॉपिंग करते समय लड़कियां अपने सभी दुख भूल जाती है और जमकर अपने बॉयफैंड के पैसे खर्च करवाती हैं। यह आपकी रिलेशनशिप को बचाने का सबसे आसान तरीका है।

– फैमिली 

गर्लफैंड को उनकी फैमिली की तारीफ सुनना बहुत पसंद होता है। इसलिए बातों-बातों में उन्हें कहें कि आपके पापा-मम्मी कितने अच्छे हैं। इस तरह की बातों से उनका दिल जल्दी पिघल जाएगा और वह आपकी बांहों में आने को मजबूर हो जाएंगी।

– डिनर 

सप्ताह में एक बार डिनर करवाने के लिए बाहर जरूर लेकर जाएं। इससे उन्हें लगेगा कि आप उन्हें कितना प्यार करते हैं और वह आप पर जान छिड़कने लगेंगी।

– सरप्राइज गिफ्ट्स 

लड़कियों को सरप्राइज बहुत पसंद आते हैं। आप अपनी गर्लफैंड को कभी-कभी कोई सरप्राइज गिफ्ट्स जैसे रिंग, टैडीबियर, ड्रैस इत्यादि दें। इससे वह बहुत खुश होंगी।

– हिल स्टेशन 

गर्लफैंड को हिल स्टेशन जैसे कुल्लू,मनाली, मसूरी और धर्मशाला लेकर जाएं। वहां की हसीन वादियों में जाकर वह सभी गिले-शिकवे भूल जाएंगी।

You may also Like:

मात्र सेक्स ही नही है अपने साथी से प्रेम जताने का माध्यम: बॉलीवुड आंटी

क्या आपकी गर्लफ्रेंड भी है धोखेबाज? इस तरह पता करें.. Signs for your Girlfriend is Cheating You

आज की लड़कियां ‘तू नहीं, तो कोई और ही सही’ की तर्ज पर ले रहीं हैं सेक्स का आनंद

Hindi Desk
Author: Hindi Desk

Posted Under Uncategorized