गोंडा में पिता की कनपटी पर असलहा सटाकर बेटी को किया अगवा, दो दिन पहले उसी युवती से किया था दुष्‍कर्म

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

गोंडा में युवती को अगवा करने का मामला
नहीं थम रहा है उत्तर प्रदेश में अपराध का सिलसिला
बेलगाम अपराधियों पर होगी कार्यवाई?

मनकापुर के एक गांव निवासी व्यक्ति का आरोप है कि उसकी 18 वर्षीय बेटी 19 जून की शाम को शौच के लिए गई थी उसी समय एक युवक ने उसे पकड़ लिया। उसने असलहा दिखाकर युवती के साथ दुष्कर्म किया। साथ ही अश्लील वीडियो भी बना लिया….

गोंडा- असलहा दिखाकर दो दिन पहले एक युवती के साथ युवक ने दुष्कर्म करके अश्लील वीडियो बना लिया। सोमवार की सुबह आरोपित ने युवती को उसके घर से अगवा करने का प्रयास किया। ग्रामीणों के दौड़ाने पर वह युवती को आधा किलोमीटर की दूरी पर छोड़कर भाग खड़ा हुआ। युवती के मतांतरण की कोशिश का भी आरोप लगाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मनकापुर के एक गांव निवासी व्यक्ति का आरोप है कि उसकी 18 वर्षीय बेटी 19 जून की शाम को शौच के लिए गई थी, उसी समय एक युवक ने उसे पकड़ लिया। उसने असलहा दिखाकर युवती के साथ दुष्कर्म किया। साथ ही अश्लील वीडियो भी बना लिया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। सोमवार की सुबह आरोपित युवक अपने दो भाई व जीजा के साथ युवती के घर पर पहुंच गया। वहां पर उसने पिता की कनपटी पर असलहा रख कर युवती को जबरदस्ती घर से अगवा कर लिया। इस पर गोहार सुनकर गांव के लोग दौड़ पड़े तब आरोपित गांव से आधा किलोमीटर की दूरी पर युवती को छोड़ कर भाग निकले। आरोप है कि वह युवती का मतांतरण कराना चाहते थे। युवती के पिता ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी है। मनकापुर कोतवाल श्याम बहादुर सिंह का कहना है कि कार्रवाई की जा रही है।

मासूम से दुष्कर्म का प्रयास

छपिया थाना के एक गांव में छह वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म करने के प्रयास का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात आरोपित के विरुद्ध मुकदमा किया है। छपिया निवासी एक व्यक्ति ने तहरीर में कहा कि दो दिन पूर्व गांव में शादी थी। देर रात उसकी बच्ची को एक अज्ञात युवक मुंह दबाकर ले गया और दुष्कर्म करने का प्रयास किया। बच्ची के चिल्लाने पर आरोपित भाग निकला। पीड़िता के पिता ने बताया कि तत्काल बेटी का उपचार कराकर घटना की सूचना छपिया पुलिस को दी गई। थानाध्यक्ष राकेश सिंह ने बताया कि अज्ञात युवक के विरुद्ध मुकदमा किया गया है। बच्ची को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा जा रहा है।

हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

एडिटर: हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

यह हिन्दुतान-18.कॉम का न्यूज़ डेस्क है। बेहतरीन खबरें, सूचनाएं, सटीक जानकारियां उपलब्ध करवाने के लिए हमारे कर्मचारियों/ रिपोर्ट्स/ डेवेलोपर्स/ रिसचर्स/ कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा अथक परिश्रम किया जाता है।

Next Post

बिना नम्बर सेव किया इस तरह से भेज सकते हैं Whatsapp पर मेसेज...

Tue Jun 22 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. आप किसी का नंबर सेव किए बिना उसे मैसेज भेजना चाहते हैं तो यह खबर आपके बहुत काम आएगी। यहां हम आपको एक खास ट्रिक के बारे में […]
error: Content is protected !!