जानें, किस तरह बर्फ का टुकड़ा आपके दाम्पत्य सुख को करेगा दोगुगा

 बर्फ का टुकड़ा आपके दाम्पत्य सुख को कर देगा दोगुगा 

बर्फ का एक टुकड़ा बढ़ा देगा सेक्स का रोमांच। वैवाहिक संबंधो में गर्माहट बनाए रखने के लिए पति-पत्नी के बीच सेक्स का काफी अहम योगदान होता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ आसान टिप्स अपना कर आप जिंदगी के हसीन लम्हों को काफी रोमांटिक बना सकते हैं। अगर नहीं तो हम आपको बताते हैं कि किस तरह से आप अपनी लाइफ के उन हसीन पलों की मधुरता बढ़ाएं।

संबंध बनाते वक़्त अगर आप अपने बेडरूम का टेंपरेचर बढ़ना चाहते हैं तो आपको एक ठंडी आइस के टुकड़े का सहारा लेना पड़ेगा। आप अपने पार्टनर को और आपकी तरफ खींचने के लिए उसके संवेदनशील अंगो पर बर्फ के टुकड़े को फिराएं और अपने सेक्स लाइफ में और रोमांच भरें। बर्फ के टुकड़े को फोरप्ले करते समय इस्तेमाल करना सबसे सही तरीका होगा। सोचिये आपके हाथो में बर्फ आपके पार्टनर के संवेदनशील अंग को छूता हुआ उसके अंदर कैसे सेक्स की आग को बढ़ाता है।

संबंध बनाने का अगर मूड है तो आज कुछ अलग करने के लिए आप सबसे पहले कुछ बर्फ के टुकड़े लाएं, फिर उन्हें आप धीरे-धीरे प्यार से अपने पार्टनर के शरीर पर रगड़े और उस वक़्त अपने पार्टनर के बदलते हुए मूड को देखें। अपने होठों से बर्फ को पकड़ कर अपने पार्टनर के होंठ पर लेजाएं। इस तरीकों को तब तक करें जब तक वह आपके साथ संबंध बनाने के लिए उतावली नहीं हो जाती।

You may also Like:

नियमित सेक्स करने के सेहतमंद फायदे

Omg….रोना भी होता है सेहत के लिए फायदेमंद!

बिस्तर पर आपकी उंगलियों पर नाचेंगे मर्द? Sex tips for women

सेक्स करते समय महिलाएं पुरुषों से क्या- क्या अपेक्षा रखती है?

Hindi Desk
Author: Hindi Desk

Posted Under Uncategorized