ब्लैक हो रहीं सेमीफाइनल की टिकटें वो भी 4 गुनी कीमत पर

 indian cricket teamभारत और वेस्टइंडीज के बीच टी-20 विश्वकप का सेमीफाइनल 31 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा । इस मैच की टिकट की इतनी मांग है कि कालाबाजारी करने वाले सक्रिय हो गए हैं।

मुंबई में इस समय इस मैच की 3 हजार में मिलने वाली टिकट 12 हजार रुपये में बेची जा रही है। एक स्टिंग के जरिए इस पूरे मामले का खुलासा हुआ है।

टीम इंडिया के टी-20 विश्वकप के सेमीफाइनल में पहुंचने के साथ ही देश में क्रिकेट का बुखार तेज हो गया है और साथ ही मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले इस सेमीफाइन मैच देखने का सुरूर क्रिकेट प्रेमियों के सिर चढ़कर बोल रहा है, लेकिन हकीकत ये है कि 31 मार्च को भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले इस मैच की अब एक भी टिकट उपलब्ध नहीं है। यही कारण है कि इस मैच की टिकटें अब ब्लैक हो रही हैं। लेकिन कीमतें इतनी है कि इसका अंदाजा भी आप नहीं लगा सकते। एक टिकट एक-दो नहीं बल्कि चार गुना ज्यादा कीमत पर बेची जा रही हैं।

 सेमीफाइनल मैच को देखने की चाह रखने वाले क्रिकेट प्रेमी लगातार वानखेड़े के चक्कर लगा रहे हैं। लेकिन, उन्हें सिर्फ मायूसी ही हाथ लग रही है क्योंकि आम लोगों के लिए अब वानखेड़े स्टेडियम के पास कोई टिकट नहीं है। सारी की सारी टिकटें बिक चुकी हैं।

 क्रिकेट एक ऐसा जुनून है, जिसके लिए क्रिकेट प्रेमी कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। लेकिन पहले ये तय नहीं था कि भारत सेमीफाइनल में पहुंचेगा। लिहाजा आम क्रिकेट प्रेमियों ने टिकट बुक नहीं कराई थी और इसी का फायदा टिकटों की कालाबाजरी करने वालों ने उठाया है।

Hindi Desk
Author: Hindi Desk

Posted Under Uncategorized