Jio का शानदार ऑफर, 11 रुपये में 1 GB डेटा मिलेगा और सालभर चलेगा

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

Jio का शानदार ऑफर, 11 रुपये में 1 GB डेटा मिलेगा और सालभर चलेगा

रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने ग्राहकों को अलग-अलग वैलिडिटी वाले ढेरों प्लान ऑफर करती रहती है। कंपनी रोज 1 जीबी डेटा से रोज 3 जीबी डेटा तक के प्लान की सुविधा दे रही है। कुछ प्लान ऐसे भी हैं, जिनमें बिना डेली लिमिट वाला डेटा मिलता है। आज हम आपको जियो के एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने वाले हैं, जिसके जरिए आप 11 रुपये में 1 जीबी डेटा पाएंगे और इस डेटा का इस्तेमाल 1 साल में कभी भी किया जा सकेगा।

11 रुपये में 1 जीबी डेटा

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को कई 4जी डेटा वाउचर्स (Jio 4G Data Voucher) भी ऑफर करती है। जिन यूजर्स का डेटा खत्म हो गया हो, या उन्होंने डेली लिमिट पूरी इस्तेमाल कर ली हो, उनके लिए कंपनी के ये वाउचर बड़े काम के साबित होते हैं। खास बात है कि कंपनी का 4जी डेटा वाउचर उतने दिन काम करेगा, जितनी आपके एक्टिव प्लान की वैलिडिटी बची हो।
Reliance Jio के सबसे सस्ते 4जी डेटा वाउचर की कीमत 11 रुपये है। 11 रुपये में रिलायंस जियो ग्राहकों को 1 जीबी डेटा देती है। डेटा के अलावा आपको कोई अन्य सुविधा नहीं मिलती। इसकी वैलिडिटी आपके एक्टिव प्लान पर निर्भर करती है। यानी अगर आपका प्लान सालभर का है, और आप पहले ही दिन 11 रुपये का वाउचर भी ले लेते हैं, तो इसमें मिलने वाला 1 जीबी डेटा भी 365 दिन के लिए उपलब्ध रहेगा।

ऐसे हैं बाकी Jio 4G वाउचर

11 रुपये के अलावा कंपनी 21 रुपये, 51 रुपये और 101 रुपये की तीन अन्य 4जी वाउचर्स भी ऑफर करती है। 21 रुपये में ग्राहकों को 2 जीबी डेटा और 51 रुपये में ग्राहकों को कुल 6 जीबी डेटा दिया जाता है। इसी तरह 101 रुपये के 4जी वाउचर में आपको 12 जीबी डेटा मिल जाएगा। खास बात है कि ये तीनों वाउचर्स भी आपके एक्टिव प्लान जितना ही चलेंगे।

ALSO VISIT:

दीप माला गुप्ता

एडिटर: दीप माला गुप्ता

दीप माला गुप्ता रिपोर्टर, एंकर एवं वीडियो न्यूज़ एडिटर हैं। इन्होने जर्नलिजम में डिप्लोमा किया है। आप hindustan18.com के लिए रिपोर्टिंग एवं स्क्रिप्ट लिखने का कार्य करती हैं।

Next Post

बार बार खाना गर्म कर के खाने के वजह से होती है, कई सारी समस्या

Wed Jul 14 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. हमारे बिजी सेडुअल में इंसान को खाने का भी टाइम नहीं मिलता। जिसके वजह से उसे जब समय मिलता है तब वह खाना गर्म कर के खा लेता […]
error: Content is protected !!