पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने एक बार फिर किया कश्मीर पर पाकिस्तान वाली सोच का समर्थन

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

नई दिल्ली– प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ जम्मू-कश्मीर के नेताओं की बैठक के बाद पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने कहा कि धारा-370 पर कोई समझौता नहीं हो सकता है। उन्होंने कहा, ‘मैंने बैठक में कहा कि जम्मू-कश्मीर के लोग धारा 370 के रद्द होने से नाराज हैं। हम जम्मू-कश्मीर में धारा 370 को फिर से बहाल करेंगे। इसके लिए हम शांति का रास्ता अपनाएंगे. इस पर कोई समझौता नहीं होगा।’ जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने एक बार फिर कश्मीर पर पाकिस्तान वाली सोच का समर्थन किया।

उन्होंने आगे कहा, ‘मैंने बैठक में प्रधानमंत्री से कहा कि अगर आपको धारा 370 को हटाना था तो आपको जम्मू-कश्मीर की विधान सभा को बुलाकर इसे हटाना चाहिए था। इसे गैरकानूनी तरीके से हटाने का कोई हक नहीं था। हम धारा 370 को संवैधानिक और कानूनी तरीके से बहाल करना चाहते हैं।

‘पीडीपी अध्यक्ष ने बैठक के बाद संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने बैठक में प्रधानमंत्री की प्रशंसा की। महबूबा ने कहा कि आपने पाकिस्तान से बातचीत की, जिसके बाद सीजफायर लागू हुआ और घुसपैठ कम हुई। उन्होंने कहा कि दूसरे मुद्दों पर भी पाकिस्तान के साथ बातचीत होनी चाहिए।

हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

एडिटर: हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

यह हिन्दुतान-18.कॉम का न्यूज़ डेस्क है। बेहतरीन खबरें, सूचनाएं, सटीक जानकारियां उपलब्ध करवाने के लिए हमारे कर्मचारियों/ रिपोर्ट्स/ डेवेलोपर्स/ रिसचर्स/ कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा अथक परिश्रम किया जाता है।

Next Post

शरीर को फिट कैसे रखें ? हेल्दी रहने के उपाय (Best health and fitness tips in Hindi)

Fri Jun 25 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. शरीर को फिट कैसे रखें ,हेल्दी रहने के उपाय (Best health and fitness tips in Hindi) आजकल की तेज भागदौड भरी लाईफ में एक स्वस्थ जीवनशैली (Healthy lifestyle) […]
error: Content is protected !!