मशहूर सिंगर एआर रहमान की बेटी खातिजा रहमान ने की सगाई, सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर बताया कौन है होना वाले मंगेतर

मशहूर बॉलीवुड फेमस म्यूजिक कंपोजर और सिंगर एआर रहमान की बेटी खातिजा रहमान ने नए साल के मौके पर फैंस को यह खुशखबरी दी कि उन्होंने सगाई कर ली है । जिसकी जानकारी खातिजा ने रविवार को इंस्टाग्राम पर देते हुए अपने मंगेतर के बारे में भी बताया। एआर रहमान ने भी दी जानकारी इस दौरान ऑस्कर विनिंग म्यूजिक कंपोजर और सिंगर एआर रहमान ने भी अपनी बेटी खातीजा के पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए बताया कि कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते एक निजी समारोह के जरिए बेटी की सगाई की गई । रहमान ने जानकारी दी कि खतीजा और रियासदीन ने 29 दिसंबर, 2021 को अपने जन्मदिन के मौके पर परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सगाई की।

कौन हैं खातीजा के मंगेतर रियासदीन शेख मोहम्मद-

जैसा की अपने पोस्ट में खातीजा ने बताया कि रियासदीन शेख मोहम्मद उद्यमी और ऑडियो इंजीनियर हैं । शेयर की तस्वीर में खातिजा ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुईं हैं, जबकि रियासदीन शेख की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की गई है। आपका बता दें कि खतीजा उस वक्त काफी चर्चाओं में आईं थीं,  जब 2020 में लेखिका तसलीमा नसरीन ने उन्हें बुर्के में दम घुटने वाला बताया था।  हालांकि खातीजा ने इस विवाद पर बेहद शालीनता के साथ जवाब दिया था। उसने कहा था कि बुर्का पहनना उनकी पसंद हैं।

READ ALSO-गहलोत सरकार की नई गाइडलाइन : जयपुर मे 1 से कक्षा 8 तक की स्कूलों को किया बंद, अब शादियों मे 100 और अंतिम संस्कार मे २० लोग होंगे शामिल

जयंती विशेष : क्रांतिज्योति सावित्रीबाई फूले के जन्मदिवस पर उनके योगदान को जानिए

भारत के शीर्ष 10 युवा सबसे प्रेरणादायक उद्यमी ( Top 10 Young Most Inspiring Entrepreneurs from India )

अनुराग बघेल

एडिटर: अनुराग बघेल

मेरा नाम अनुराग बघेल है। मैं बिगत कई सालों से प्रिन्ट मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़ा हूँ। पत्रकारिकता मेरा पैशन रहा है। फिलहाल मैं हिन्दुस्तान 18 हिन्दी में रिपोर्टर ओर कंटेंट राइटर के रूप में कार्यरत हूं।

Next Post

नए साल से वॉट्सऐप में मिलेंगे नए फीचर्स : एंड्रॉयड से आईफोन पर चैट होगी ट्रांसफर ,एडमिन किसी भी मैसेज को कर सकेंगे डिलीट

Mon Jan 3 , 2022
नए साल से वॉट्सऐप में मिलेंगे नए फीचर्स : एंड्रॉयड […]
error: Content is protected !!