खेसारी लाल यादव का नया गाना‘दो घूंट’हुआ रिलीज ,नमृता संग भोजपुरी स्टार ने लगाए जबरदस्त ठुमके

खेसारी लाल यादव का नया गाना‘ दो घूंट’हुआ रिलीज , नमृता संग भोजपुरी स्टार ने लगाए जबरदस्त ठुमके

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने जबरदस्त गाने के लिए अक्सर ट्रेंड करते रहते है. उनकी हर गाना सुपर हिट होता है. हाल ही खेसारी लाल यादव ने अक्षरा सिंह के साथ पानी-पानी सॉन्ग का भोजपुरी वर्जन गाया था. यह गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था .अब भोजपुरी सुपरस्टार का ‘दो घूंट’ गाना रिलीज हो गया है।

यह गाना खेसारी लाल यादव और मल्ला से पहले टीवी अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) पर फिल्माया गया था. जिसके बाद खेसारी ने इसका भोजपुरी वर्जन गाया है. गाना निया शर्मा के गाने से बिल्कुल अलग है. वीडियो रिलीज होते ही इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है.। वहीं दर्शकों को खेसारी और नमृता मल्ला की केमिस्ट्री काफी ज्यादा पसंद आ रही है. मल्ला हर वीडियो की तरह इसमें भी अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाते दिख रही है.वहीं इस गाने में भी मल्ला निया शर्मा को हॉटनेस के मामले में कांटे की टक्कर दे रही है। इस गाने को सारेगामा हम भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. इसमें खेसारी लाल यादव और नमृता मल्ला की जोड़ी दिखाई दे रही है. वहीं शिल्पी राज और खेसारीलाल ने गाने को अपनी आवाज दी है. इस गाने के बोल अजीत मंडल ने लिखे हैं, म्यूजिक शुभम राज ने दिया है. गाने का निर्देशन बिभांशु तिवारी ने किया है और इसे कोरियोग्राफ लकी विश्वकर्मा द्वारा किया गया है. यह एक पार्टी नंबर सॉन्ग है।  जिसमें मल्ला ने अपने बेली डांस से दर्शकों को मदहोश कर दिया है. गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है . महज दो घंटे में इस गाने को 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

READ ALSO-

IT Raids Agra: तीन शूज एक्सपोर्टर के घर और फैक्ट्री में इनकम टैक्स की छापेमार कार्यबाही , अखिलेश यादव के करीबी मित्र के घर भी पहुंची टीम

किशन महाराज जीवनी – Biography of Kishan Maharaj in Hindi Jivani

ठुमरी गायकार गिरिजा देवी की जीवनी, गायकी का जूनून ऐसा की जला बैठी थी उंगलिया

 

अनुराग बघेल

एडिटर: अनुराग बघेल

मेरा नाम अनुराग बघेल है। मैं बिगत कई सालों से प्रिन्ट मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़ा हूँ। पत्रकारिकता मेरा पैशन रहा है। फिलहाल मैं हिन्दुस्तान 18 हिन्दी में रिपोर्टर ओर कंटेंट राइटर के रूप में कार्यरत हूं।

Next Post

महाराष्ट्र की 'मदर टेरेसा' के रूप मे प्रख्यात सिंधुताई सपकाल का निधन,राष्ट्रपति और पीएम मोदी सहित अन्य ने जताया दुख

Wed Jan 5 , 2022
महाराष्ट्र की ‘मदर टेरेसा’ के रूप मे प्रख्यात सिंधुताई सपकाल […]
error: Content is protected !!