बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी और पति साहिल सहगल ने तोड़ी शादी, साथ रहने से अधिक दर्द अलग होने में- कीर्ति

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

सिनेमा- बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) ने बीते अप्रैल के महीने में अपने पति साहिल सहगल से अलग होने का फैसला किया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर घोषणा की थी शादी के पांच साल बाद दोनों लोगों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। कीर्ति कुल्हारी ने अब बताया है कि अपनी शादी से बाहर निकलना कोई आसान फैसला नहीं था, यह कुछ ऐसा था जो उन्हें बस करना था। ऐक्ट्रेस इस समय बेहतर स्पेस में हैं लेकिन वे उनका मानना है कि शादी खत्म करने के लिए बहुत हिम्मत की जरूरत थी।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस कीर्ति कुलहरी ने अपने पति को दे दिया तलाक

शादी से बाहर निकलने को लेकर कीर्ति कुल्हारी ने कहा, ‘यह ऐसा फैसला था जो किसी के साथ रहने के फैसले से कहीं ज्यादा कठिन था। एक साथ सब जुड़ते हैं, परिवार और उनकी खुशियां, आइडिया ऑफ लव का जश्न मनाया जाता है। वहीं, दूसरी तरफ आप उस चीज को तोड़ रहे होते हैं, जिसे आपने मिलकर बनाया है। परिवार टूट जाते हैं। यह बहुत कठिन फैसला होता है लेकिन मैंने सोचा कि अगर एक साथ आना मेरी चॉइस थी तो साथ नहीं रहने का फैसला भी मुझे ही लेना होगा। इन सब में समय लगता है और कुछ चीजों को आपको अपनी जिंदगी से जाने देना जरूरी होता है।

‘कीर्ति कुल्हारी ने आगे कहा, ‘मैं इस फैसले के परिणाम के लिए भी तैयार थी। ऐसे फैसले जो आपको प्रभावित करते हैं, और आपको अलग-अलग समय पर तोड़ते भी हैं लेकिन दिन के आखिर में आपको खुद को याद दिलाना होगा कि आपने सही काम किया और आपने वही किया जो आपको करना था।

‘बताते चलें कि 1 अप्रैल को कीर्ति कुल्हारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में कीर्ति कुल्हारी ने लिखा था, ‘यह साधारण नोट सभी लोगों को यह जानकारी देने के लिए हैं कि मैंने और मेरे पति साहिल ने अलग होने का फैसला किया है। कागजों पर नहीं, बल्‍क‍ि जिंदगी में। एक ऐसा निर्णय जो किसी के साथ रहने के फैसले से भी ज्‍यादा मुश्‍क‍िल है। ऐसा इसलिए कि जब आप साथ आने का फैसला लेते हैं तो हर वो लोग इसका जश्‍न मनाते हैं, जो आपसे प्‍यार करते हैं और आपकी चिंता करते हैं।

‘कीर्ति कुल्हारी ने आगे लिखा था, ‘किसी के साथ नहीं होने का निर्णय उन सभी लोगों को दर्द और चोट पहुंचाता है। यह आसान नहीं है। यह वाकई आसान नहीं है, लेकिन जो है वो यही है। यह उन सभी के लिए है जो वास्तव में हमारी परवाह करते हैं। मैं ठीक हूं और मुझे आशा है कि जीवन में हर कोई जो मेरे लिए मायने रखता है, वह भी ठीक हैं। वह आगे इस पर कोई बात नहीं करेंगी और न ही करना चाहेंगी। हमेशा आगे बढ़ती रहेंगी।’

हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

एडिटर: हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

यह हिन्दुतान-18.कॉम का न्यूज़ डेस्क है। बेहतरीन खबरें, सूचनाएं, सटीक जानकारियां उपलब्ध करवाने के लिए हमारे कर्मचारियों/ रिपोर्ट्स/ डेवेलोपर्स/ रिसचर्स/ कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा अथक परिश्रम किया जाता है।

Next Post

गड्ढा मुक्त सड़कें बनाने का दावा फेल, कीचड़ युक्त सड़क पर चलना हुआ दूभर

Sun Jun 20 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. मेहनवन: गोंडा विधान सभा मेहनवन क्षेत्र के शुक्लागंज चौराहे से होते हुए गौरा विधान सभा से जुड़ने वाली सड़क इस कदर खस्ता हाल है की राह चलना दूभर […]
Gonda ki sadako ka bura hal hai
error: Content is protected !!