बलिया- गेहूं क्रय केंद्रों की अनियमितता को लेकर किसान संगठन ने किया जिला प्रशासन से सम्पर्क

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

बलिया- बलिया में सरकारी गेहूं क्रय केंद्रों पर किसानों के गेहूं का न लिया जाना एक बड़ी समस्या है। साथ ही साथ जो किसान गेहूं भेज चुके हैं उनको भुगतान नहीं मिल पाना चिंता का सबब बनता जा रहा है।

बलिया केे पीड़ित किसानों ने राष्ट्रव्यापी किसान मजदूर संगठन किसान मजदूर सेना से सम्पर्क करके मामले की जानकारी दी। किसानों की समस्याओं को गम्भीरता से लेते किमसे उत्तर प्रदेश इकाई ने तत्काल सक्रियता दिखाई। संगठन के गोरखपुर क्षेत्रीय कार्यालय से मुकेश कुमार ने तत्काल बलिया जिला अधिकारी से संपर्क किया। उन्होंने ट्विटर के माध्यम से बलिया जिला अधिकारी, उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री कार्यालय लखनऊ तथा केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह को बलिया के किसानों की समस्या से अवगत कराया है। इस विषय में बलिया जिला प्रशासन ने कहा है कि मामले की जांच कर तत्काल उचित कार्यवाही की जाएगी तथा किसानों की समस्या का निवारण कराया जाएगा।

मुकेश कुमार ने बताया है कि यदि बलिया में किसानों की समस्या दूर नहीं की जाती है तो हमारा संगठन किसान मजदूर सेना सरकार व प्रशासन के खिलाफ आंदोलन करने के लिए विवश होगा।
– ब्यूरो रिपोर्ट

हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

एडिटर: हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

यह हिन्दुतान-18.कॉम का न्यूज़ डेस्क है। बेहतरीन खबरें, सूचनाएं, सटीक जानकारियां उपलब्ध करवाने के लिए हमारे कर्मचारियों/ रिपोर्ट्स/ डेवेलोपर्स/ रिसचर्स/ कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा अथक परिश्रम किया जाता है।

Next Post

Gonda: आईजी ने की पुराने लम्बित विवेचनाओं की समीक्षा

Tue Jun 1 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. गोण्डा- देवीपाटन परिक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक डा. राकेश सिंह द्वारा परिक्षेत्र स्तर पर लंबित विवेचनाओं के निस्तारण के क्रम में जनपद बहराइच के विवेचकों का शिविर कार्यालय में […]
error: Content is protected !!