200 मिलियन के पार पहुंचने वाला है यह भोजपुरी गीत लाइका तोहरा के पापा कहाता

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

सिनेमा- सिंगर नीलकमल सिंह का यह गाना 200 मिलियन व्यू पार करने वाला है। यह गाना पिछले 6 महीने से भोजपुरी दर्शकों के बीच जबरदस्त छाया हुआ है। इस गाने पर सैकड़ों कलाकारों ने डांस करके अपने वीडियो यूट्यूब पर डाले थे जिन्हें भी मिलियंस में व्यू मिल रहे हैं। अब देखने वाली बात यह है कि नीलकमल सिंह का दूसरा गाना इस तरह से कब आता है जो लोगों के दिल और दिमाग पर छा जाता है। पिछले 6 महीने से शादी विवाह व पार्टियों में भोजपुरी का यह गाना बराबर बजाया और इस गाने पर झमक कर नचाई हो रही है। हिंदुस्तानी 18 के सिनेमा रिपोर्टिंग टीम की ओर से भोजपुरिया एलबम के सभी दर्शकों को बहुत बधाई।

गाने को नीलकमल सिंह ने गाया है। गाने को आशुतोष तिवारी और गोविंद ने रचा है। गाने का वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। यहां देखिए यह भोजपुरी गाना।

तो लीजिए सुनिए लाइका तोहरा के पापा कहा था हमारे सैंया जी के चाचा कहा था

 

हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

एडिटर: हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

यह हिन्दुतान-18.कॉम का न्यूज़ डेस्क है। बेहतरीन खबरें, सूचनाएं, सटीक जानकारियां उपलब्ध करवाने के लिए हमारे कर्मचारियों/ रिपोर्ट्स/ डेवेलोपर्स/ रिसचर्स/ कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा अथक परिश्रम किया जाता है।

Next Post

मिस यूनिवर्स: एडलिन कैस्टेलिनो जिन्होंने भारत को 20 साल बाद टॉप-5 में जगह दिलाई, जाने पूरी कहानी

Sun May 23 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. मुम्बई- एडलिन कैस्टेलिनो मूल रूप से कर्नाटक के उडुप्पी ज़िले से हैं। मिस यूनिवर्स की 69वीं अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता की विजेता की घोषणा हो चुकी है। मिस यूनिवर्स 2020 […]
error: Content is protected !!