लव बाइट हो सकती है खतरनाक….!!!

आजकल हर किसी की प्यार को लेकर अलग-अलग राय है। किसी के लिए प्यार ही जिंदगी है तो कई लोग प्यार में विश्वास नहीं रखते। कई लोग प्यार में कुछ एेसी गलतियां कर लेते है जिसके लिए बाद में पछताना पड़ता है। इसके अलावा इन गलतियों से आपकी जान भी खतरे में पड़ सकती है। अब आप सोच रहे होगें कि हम कौन सी गलती की बात कर रहे है। आइए जानें इस गलती के बारे में।

आजकल के कपल्स अपने प्यार को सबके सामने जाहिर करने में कभी भी कतराते नहीं है। प्यार को साबित करते करते कब प्यार लव बाइट में बदल जाए किसी को पता नहीं चलता लेकिन क्या आप जानते है कि लव बाइट आपके लिए खतरनाक हो सकती है। जीहां, हम आपको बताते है कि कैसे लव बाइट आपके लिए खतरनाक हो सकती है। लव बाइट देते समय भले ही कपल्स को बहुत अच्छा लगता है लेकिन इससे ब्लड क्लॉट भी हो जाता है जोकि खून के साथ दिमाग में भी पहुंच जाता है। इसलिए यह काफी खतरनाक हो सकता है।

इससे रिलेटेड एक खबर भी सामने आई है कि मेकिसको के एक 17 साल की जुलियों की लव बाइट के कारण मौत हो गई। उसकी मौत भी ब्लड क्लॉट के कारण हुई। इसके पहले भी न्यूजीलैंड में रहने वाली एक महिला को लव बाइट की वजह से लकवा मार गया लेकिन महिला ठीक हो गई। 

You may also Like:

लव बाइट के निशान दूर करने के घरेलु उपाय

जी हा…पहली नहीं, चौथी नजर में होता है सच्चा प्यार

डर्टी टौकिंग से करें सेक्स का मजा दोगुना / Dirty talks during sex increase your pleasure.

Hindi Desk
Author: Hindi Desk

Posted Under Uncategorized