पीएम केयर में 2.5 लाख दान करने वाले व्यक्ति की मां को इलाज न मिल पाने से मत्यु – ‘अब और कितना दूं ताकि…

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

अहमदाबाद– देश में पहली COVID लहर आने के बाद जुलाई 2020 में गुजरात के अहमदाबाद में रहने वाले विजय पारिख ने 2.51 लाख रुपये का दान दिया था। उन्होंने इस दान की रसीद अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की, और लिखा कि उनकी मां को अस्पताल में बेड नहीं मिला और उनकी मौत हो गई।

पूरे देश में कोरोना वायरस महामारी सैकड़ों लोगों की जान ले ली। गुजरात का अहमदाबाद भी कोरोना मामलों में देश के टॉप शहरों में एक है। अप्रैल से मई के मध्य तक यहां के हालात ऐसे रहे कि हर तरफ त्राहि मची रही। लोगों को अस्पतालों में बेड न मिलने से कई लोगों की जान चली गई। ऐसे ही एक शख्स अपनी मां को लेकर एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल भटकता रहा लेकिन उनकी मां को कहीं बेड नहीं मिला। उनका दर्द और गुस्सा सोशल मीडिया पर छलका। महामारी के दौरान उन्होंने पीएम केयर फंड को ढाई लाख रुपये दान दिए थे लेकिन उनकी मां की मौत बिना इलाज के हो गई।

अहमदाबाद के रहने वाले विजय पारिख ने अपनी मां के निधन से दुखी होकर अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट की। पोस्ट में उन्होंने लिखा कि ढाई लाख रुपये का दान मेरी मरती हुई मां के लिए बिस्तर सुनिश्चित नहीं कर सका। मुझे और कितना दान देना होगा।

विजय ने किया यह ट्वीट

विजय पारिख ने ट्वीट किया, ‘2.51 लाख रुपये का दान भी मेरी मरती हुई मां के लिए बेड नहीं दिला सका। कृपया सलाह दें कि मुझे तीसरी लहर के लिए बेड रिजर्व करने के लिए और कितना दान करना चाहिए? ताकि मैं और सदस्यों को न खोऊं।’

दान की रसीद भी की है पोस्ट

देश में पहली COVID लहर आने के बाद जुलाई 2020 में पारिख ने 2.51 लाख रुपये का दान दिया था। उन्होंने इस दान का स्क्रीनशॉट भी अपनी पोस्ट के लिए अटैच किया। उनका ट्वीट वायरल हो गया है और इसे 33 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। 13 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे रीट्वीट किया और एक हजार से ज्यादा लोगों ने कॉमेंट किया है।

हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

एडिटर: हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

यह हिन्दुतान-18.कॉम का न्यूज़ डेस्क है। बेहतरीन खबरें, सूचनाएं, सटीक जानकारियां उपलब्ध करवाने के लिए हमारे कर्मचारियों/ रिपोर्ट्स/ डेवेलोपर्स/ रिसचर्स/ कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा अथक परिश्रम किया जाता है।

Next Post

मुज़ेहना- कई ग्राम पंचायतों में निर्वाचित प्रधानों ने ली शपथ, किमसे मुजेहना ब्लॉक अध्यक्ष ने दी बधाई

Wed May 26 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. धानेपुर: गोंडा– गाँव की सरकार ने आज 26 मई को ग्राम पंचायत सदस्यों के साथ ग्राम प्रधानों ने विधि द्वारा स्थापित नियमों के अनुसार अपने कर्तव्यों का निर्वाहन […]
error: Content is protected !!