‘पछताओगे’ के फीमेल वर्जन में नजर आएंगी नोरा फतेही, नया लुक फाडू है

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

सिनेमा – बीते वर्ष नोरा फतेही और विक्की कौशल का वीडियो गाना ‘पछताओगे’ को बड़ी सफलता मिली थी। अब निर्माता ने इस गाने को महिला आवाज यानि कि फीमेल वर्जन के साथ लाने फैसला किया है। जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर यह गाना आएगा। इस नए म्यूजिक वीडियो में नोरा फतेही नजर आएंगी। ओरिजनल ट्रैक के विपरीत, जहां टीम एक कहानी के माध्यम से भावनाओं और दिल टूटने को पकड़ती है, इस नए संगीत चलचित्र यानि कि म्यूजिक वीडियो को नए अंदाज में कोरियोग्राफ किया गया है। वीडियो से नोरा के अंदाज को शेयर किया गया है, जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

इस वीडियो को क्रिएटिविटी के साथ शूट किया गया है। वीडियो में दिल टूटने की विषाक्तता को कोरियोग्राफी, एक्सप्रेशन और बॉडी लैंग्वेज के माध्यम से दिखाया गया है। ‘पछताओगे’ के फीमेल वर्जन को एसेस कौर ने अपनी आवाज दी है और राजित देव ने कोरियोग्राफ और निर्देशित किया है। यह सॉन्ग 14 अगस्त को टी-सीरीज के YouTube चैनल पर जारी किया जाएगा।

नोरा बोली हैं, “मेरा ब्रांड” नोरा फतेही “के रूप में है, चाहे वह एक फिल्म में एक सॉन्ग हो, भारत में एक म्यूजिक वीडियो हो या मेरी स्वतंत्र अंतर्राष्ट्रीय परियोजनाएं हों, यह सब नए सिरे से रखने और एक अंतरराष्ट्रीय टच के साथ प्रयोगात्मक होने के बारे में है और यह मेरे ब्रांड ने मुझे बनाया है। आज मैं जो हूं उससे मेरे फैन्स मुझसे हमेशा अच्छे की उम्मीद करते हैं। इस वीडियो में एक्टिंग और डांस अलग-अलग हैं। डांस के जिस रूप का मैंने पहली बार प्रयास किया है वह कंटेम्परेरी है।

मुकेश कुमार

एडिटर: मुकेश कुमार

Hindustan18-हिंदी में सम्पादक हैं। किसान मजदूर सेना (किमसे) में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के पद पर तैनात हैं।

Next Post

सुशांत आत्महत्या: रिया का एक विचित्र और खतरनाक मीडिया ट्रायल किया जा रहा है - स्वरा भास्कर

Mon Aug 10 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. सिनेमा – स्वरा भास्कर ने कहा, ‘रिया का एक विचित्र और खतरनाक मीडिया ट्रायल किया जा रहा है, जोकि एक भीड़ तंत्र की चाहत है। मुझे उम्मीद है […]
error: Content is protected !!