राजस्थान में बढ़ते कोरोना को लेकर अब आई बड़ी खबर … मुख्यमंत्री गहलोत ने जताई चिंता

राजस्थान में बढ़ते कोरोना को लेकर अब आई बड़ी खबर … मुख्यमंत्री गहलोत ने जताई चिंता

राजस्थान में कोरोना मामले में लगातार हो रहे इजाफे को देखकर प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बेहद चिंतित हैं।शनिवार रात मंत्रिपरिषद की बैठक में कोरोना संक्रमण को देखते हुए बड़ा फैसला लिया गया हैं। अब ज्यादा संक्रमण वाले जिलों में फिर से नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया हैं।रात 9:30 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू रहेगा। जयपुर, जोधपुर, अजमेर, कोटा,बीकानेर में नाइट कर्फ्यू रहेगा।

 

दूसरी डोज पर दिया जोर-

बैठक में सीएम गहलोत ने खास तौर से वैक्सीन की दूसरी डोज पर जोर दिया.उन्होंने कहा कि इसे अभियान के तौर पर लिया जाए.मुख्यमंत्री ने कहा कि अमेरिका जैसे देशों में भी वैक्सीन को लेकर सख्ती हो रही है और वैक्सीन नहीं लगवाने वाले लोगों को नौकरी से निकाला जा रहा है.उन्होंने अधिकारियों को वैक्सीन को लेकर घर-घर दस्तक अभियान को आगे बढ़ाने के निर्देश दिए. इसके साथ ही कहा कि इसमें अगर सख्ती भी करनी पड़े तो की जाए.

केंद्र सरकार को लिखा पत्र –

गहलोत ने शनिवार को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमने बूस्टर डोज लगाने के लिए केंद्र सरकार को पत्र लिखा था।लेकिन केंद्र सरकार ने इस बारे में अब तक कोई निर्णय नहीं लिया है।जिन लोगों को दोनों डोज लगे एक साल हो गया उन्हे अब बूस्टर डोज लगाई जानी चाहिए।

अनुराग बघेल

एडिटर: अनुराग बघेल

मेरा नाम अनुराग बघेल है। मैं बिगत कई सालों से प्रिन्ट मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़ा हूँ। पत्रकारिकता मेरा पैशन रहा है। फिलहाल मैं हिन्दुस्तान 18 हिन्दी में रिपोर्टर ओर कंटेंट राइटर के रूप में कार्यरत हूं।

Next Post

पिता ने कन्यादान में बेटी को दिए 75 लाख रुपये बेटी ने कही बात जिसे सब सुनकर हैरान

Sun Nov 28 , 2021
पिता ने कन्यादान में बेटी को दिए 75 लाख रुपये […]
error: Content is protected !!