गोण्डा- नाबालिक लड़की के साथ कर रहा था छेड़छाड़, कोचिंग से लौटते वक्त छेड़ता और फिर…

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

गोण्डा- कोतवाली करनैलगंज के सकरौरा में एक 15 वर्षीय नाबालिग युवती के साथ छेड़खानी के मामले में पुलिस ने युवक के विरुद्ध छेड़खानी सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। तथा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार को एक मनचले युवक से तंग आकर युवती के परिजनों ने कोतवाली में तहरीर दी थी। पीड़ित युवती के परिजनों का कहना है कि उसके मोहल्ले का एक युवक करीब एक साल से लड़की के बाहर निकलने या कालेज, कोचिंग जाने पर रास्ते मे अश्लील हरकत करता है। हाथ पकड़ कर मोबाइल से फोटो खींचने का प्रयास करता है। जब परिजनों द्वारा इसकी शिकायत की जाती है तो लोग मामले को दबाने की सलाह देकर सुलह समझौता करवा देते हैं।

गुरुवार को लड़की कोचिंग करके घर वापस आ रही थी तब उसने छेड़छाड़ किया तथा विरोध करने पर उसने जान से मार देने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध नाबालिक से छेड़खानी सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाल संतोष कुमार सिंह का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम लगाया गया था। जिसको चैकी प्रभारी सहदेव दूबे व दीवान अबरार खान ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

एडिटर: हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

यह हिन्दुतान-18.कॉम का न्यूज़ डेस्क है। बेहतरीन खबरें, सूचनाएं, सटीक जानकारियां उपलब्ध करवाने के लिए हमारे कर्मचारियों/ रिपोर्ट्स/ डेवेलोपर्स/ रिसचर्स/ कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा अथक परिश्रम किया जाता है।

Next Post

बेसहारा हुआ परिवार: इकलौते बेटे की मौत से उजड़ गया घर, सरकार से गिड़गिड़ा रहा है बुजुर्ग पिता

Sun May 30 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. जम्मू– कोरोना के कहर से कई परिवार उजड़ गए हैं तो कई के इकलौते सहारे छिन गए हैं। इससे परिवारों का मौजूदा स्थिति में गुजर-बसर करना मुश्किल हो […]
error: Content is protected !!