गोण्डा में 3 साल के मासूम के साथ दरिंदगी, मुकदमा दर्ज

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

गोण्डा – उत्तर प्रदेश के गोण्डा में एक तीन वर्ष की अबोध नाबालिक बालिका के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया है। खबर है कि मामले में आरोपी के परिजनों ने पीड़िता के घरवालों की पीटा भी है। घटना मे पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए पीड़ित बालिका के पिता की तहरीर पर आरोपी के विरुद्ध छेड़खानी मारपीट एवं पास्को एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है। घटना कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव की है। जहां शनिवार की शाम एक 16 वर्षीय युवक ने 3 साल की एक मासूम बालिका को बहला-फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया है। बालिका के चिल्लाने की आवाज सुनकर जब लोग दौड़े तो युवक मौके पर उसे छोड़कर भाग निकला। उसके बाद आरोपी युवक के परिजनों द्वारा पीड़ित बालिका के परिजनों से मारपीट की गई, गाली-गलौज दी गई है।

मामला कोतवाली पहुंचा तो पुलिस ने बालिका के पिता की तहरीर पर आरोपी युवक सूरज एवं मारपीट करने वाले उसके बड़े भाई दीपनरायन के विरुद्ध धारा 354 ख, 323, 504 व 9/10 पास्को एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है। प्रभारी कोतवाल राजनाथ सिंह बताते हैं कि मामले में तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। जांच के साथ-साथ आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

एडिटर: हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

यह हिन्दुतान-18.कॉम का न्यूज़ डेस्क है। बेहतरीन खबरें, सूचनाएं, सटीक जानकारियां उपलब्ध करवाने के लिए हमारे कर्मचारियों/ रिपोर्ट्स/ डेवेलोपर्स/ रिसचर्स/ कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा अथक परिश्रम किया जाता है।

Next Post

पूरे देश मे मनाई गई परशुराम जयंती, प्रधानमंत्री से लेकर बड़े बड़े दिग्गजों ने बधाई

Sun May 16 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. लखनऊ- अक्षय तृतीया के दिन भगवान परशुराम की जयंती बहुत ही धूमधाम के साथ मनाई गई। लेकिन इस भी बार कोरोना संक्रमण देखते हुए लोगों ने भगवान परशुराम […]
error: Content is protected !!