पाकिस्तान समर्थित नारे लगाने वालों के सिर काट दिये जाएंगे- दिलीप घोष

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने एक साहस भरा  बयान देते हुये कहा है कि पाकिस्तान समर्थित नारे लगाने वालों के सिर काट दिये जाएंगे।

खबरों की माने तो , घोष ने बीरभूम में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये कहा,‘‘अगर किसी ने पाकिस्तान जिंदाबाद या राष्ट्र विरोधी कोई नारा लगाया तो उसे ऊपर से छह इंच काट दिया जाएगा। जो कोई भी राष्ट्र विरोधी बयान देगा, उन्हें सजा दी जायेगी। हम ऐसी चीजों को सहन नहीं करेंगे।’’

बंगाल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष घोष का यह साहस भरा बयान सराहनीय है और यह वक्तव्य  ऐसे समय में आया है जब भाजपा केंद्रीय राज्य मंत्री राम शंकर कठेरिया के देश हित बयां को भड़काऊ बयान बताने की कोशिश की जा रही है।

पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष

इससे पहले सोशल मीडिया पर एक छात्र द्वारा आपत्तिजनक पोस्ट के बाद जिले में हिंसा भड़क गई थी। कुछ लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से की थी। आरोपी छात्र को पुलिस ने सोमवार की रात को ही गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन फिर भी भारी संख्या में लोग पुलिस स्टेशन के सामने जमा हो गए। भीड़ ने पुलिस स्टेशन पर हमला कर दिया और आरोपी को सौंपने की मांग करने लगे तथा राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 60 को भी जाम कर दिया था।

Hindi Desk
Author: Hindi Desk

Posted Under Uncategorized