सुवर आजम खान बोला : साध्वी प्राची से प्यार, लेकिन डर है कि कहीं….

azam_khan_suvar

इस्लाम प्रेमी नमाजवादी पार्टी के सुवर नेता और मियां अखिलेश सरकार में नगर विकास मंत्री आजम खान ने एक और विवादित बयान दिया है। सुवर आजम खान ने इस बार  हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची को निशाने पर लिया है।

उत्तर प्रदेश का बेड़ा गर्क करने वाला यह सुवर यूपी के आगरा में  सर्किट हाउस में कहा, ‘मैं साध्वी प्राची से प्यार करता हूं, लेकिन डरता हूं कहीं इसे आरएसएस वाले लव जिहाद न बता दें. साध्वी न जाने क्यों वो फुलझड़िया छोड़ती रहती हैं.’।

यह सुवर यहीं नहीं चुप हुआ,  आजम खान बोला कि जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चाय बेचकर पीएम बन सकते है तो वो भी चाय बेचकर पीएम ही बनेंगे, डिप्टी सीएम नहीं।

जेएनयू प्रकरण पर सपा नेता सूअर आज़म बोला कि  कन्हैया पकड़ा गया है। अब कंस को पकड़ना है, तभी समस्या का समाधान होगा. ।उसने आरएसएस को कंस और कन्हैया को कृष्ण बताया। साथ ही आरएसएस को नाथूरम गोड्स का वंशज बताया है।

सूअर ने  भाजपा पर बाबरी मस्जिद गिराने का आरोप लगाते हुए कहा कि इससे इसलाम को कोई नुकसान नहीं, जबकि मंदिर गिरे तो हिन्दू, मुसलमान हो गया. देश को बाबरी मस्जिद गिराने की बड़ी कीमत चुकानी पड़ी है।

अब उत्तर प्रदेश की मुर्ख जनता तय करे कि उसे क्या करना है।  हिन्दू धर्म को मिटाने के लिए सपा के हाथो को मजबूत करके पुरे प्रदेश का इसलामीकरण करना है या फिर कोई और विकल्प तलासना है।

Hindi Desk
Author: Hindi Desk

Posted Under Uncategorized