कांग्रेसी आज फिर हुए लज्जित, मोदी के आगे एक भी नहीं चली

modi-on-gulam-navi-azaadनई दिल्ली संवाददाता । आज प्रधानमंत्री मोदी राज्य सभा में फिर से जमकर दहाड़े। उनके निशाने पर पूरी तरह से कांग्रेस पार्टी और राज्य सभा में बैठे कांग्रेस के बड़े बड़े नेता रहे। उन्होंने बातों ही बातों में कांग्रेसी नेता गुलाम नवी आजाद की ऐसी फजीहत कर डाली कि पूरा सदन ठहाकों से गूँज उठा। बात जन धन योजना की हो रही थी। गुलाव नवी आजाद ने भोपाल के किसी व्यक्ति का जन धन अकाउंट ना खुल पाने के लिए मोदी सरकार पर हमला बोला था और सबूत के तौर पर महिला का वीडियो भी रिकॉर्ड करके लाये थे।
मोदी ने कहा कि हमारे माननीय विपक्ष के नेता ने जन योजना के लिए भोपाल का अच्छा उदाहरण दिया, मै उनका बहुत बहुत आभारी हूँ, जो विपक्ष को करना चाहिए उन्होंने एक सटीक काम किया है, भोपाल जिले के किस गाँव में किस आदमी का जन धन अकाउंट खुलने से रह गया आप उसे ना सिर्फ ढूंढ कर ले आये, आप ने वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया। मोदी ने कहा कि यही होना चाहिए तभी सर्विस देने वाला जवाबदेह बनेगा। सदन के सदस्यों का यही काम होता है, मै इस प्रयास को अच्छा मानता हूँ।
मोदी ने कहा कि कितनी मेहनत की है आपने, आपने अगर सत्ता में रहकर इतनी मेहनत की होती तो जन धन अकाउंट का काम मुझे करना ही नहीं पड़ता। बाल की खाल उधेड़ दी आपने, लेकिन फिर भी आपने अच्छा किया। आपने माइक्रोस्कोप लेकर के देखना शुरू किया कि मोदी कह रहा है कि जन धन अकाउंट खोल दिया, कहीं तो होगा जिसका अकाउंट नहीं खुला होगा, आप माइक्रोस्कोप लेकर के निकले। लेकिन साहब अगर आप इतने साल माइक्रोस्कोप लेकर नहीं, लेंस भी लेकर निकले होते और काम किया होता तो आज मुझे इतना काम ना करना होता। आज आप माइक्रोस्कोप लेकर घूम रहे हो, अच्छा होता कि सत्ता में रहते हुए आप लेंस लेकर घूमे होते और काम किया होता। उनके ऐसा कहते ही सदन ठहाकों से गूँज उठा।

Hindi Desk
Author: Hindi Desk

Posted Under Uncategorized