प्रियंका चोपड़ा ने बोल्ड तस्वीर शेयर कर किया नए साल का स्वागत, यूजर ने कहा, ‘कोई इतना खूबसूरत कैसे…

प्रियंका चोपड़ा ने बोल्ड तस्वीर शेयर कर किया नए साल का स्वागत, यूजर ने कहा ,  कोई इतना खूबसूरत कैसे..

नई दिल्ली। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा आज पूरी दुनिया में अपनी पहचान बना चुकी हैं। प्रियंका अक्सर ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनीं रहती हैं। प्रियंका एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ही निक संग तस्वीरों के अलावा अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोज शेयर कर फैंस को बड़ा सरप्राइज देती हैं। वहीं अब साल के आखिरी दिन प्रियंका ने अपनी खास तस्वीर के साथ नए साल का स्वागत किया है। यहां देखें तस्वीर ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में वह एक झूल पर बैठी नजर आ रही हैं। इस दौरान प्रियंका ने लाइट पिंक कलर की शॉटन नाइट स्टाइल ड्रेस पहना है। वहीं इस ड्रेस के साथ उन्होंने बेदह ही क्यूट सा फुटवियर भी कैरी किया है। वहीं उनके बाल ओपन है और वह काला चश्मा लगाकर साइड पोज देती दिख रही हैं। इस दौरान वाकई प्रियंका बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘2022 में झूलने के लिए तैयार…इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर लगातार यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस एक यूरज ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है।’ वहीं कई यूजर्स ने प्रियंका की तस्वीर पर हार्ट, हॉट और फायर इमोजी बनाकर उनकी तारीफ की है।

आपको बता दें कि इससे पहले क्रिसमस पर निक जोनस पत्नी प्रियंका संग बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर की फैंस को ‘मैरी क्रिसमस’ विश किया था। इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस की गोद में बैठी दिखाई दे रहीं थीं। इस तस्वीर में प्रियंका और निक के अलावा उनके तीन पैट भी नजर आ रहे थे। तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा हरे रंग की ड्रेस में दिख रही हैं और निक जोनस की गोद में बैठी हैं। वहीं निक जोनस उनके गाल पर किस कर रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की गोद में उनके डॉगी डायना बैठा दिख रहा है। बाकि अन्य दो डॉग, गीनो और पांडा भी उनके साथ तस्वीर में नजर आ रहे हैं।

READ ALSO-साउथ के टॉप 10 सबसे अमीर अभिनेता ,जिनकी संपत्ति हिंदी सिनेमा के अभिनेताओं से भी ज्यादा है ,जानिए कौन है ?

हिंदू कैलेंडर 2022: नए साल में एकादशी पर नहीं पड़ेगा तिथियों की घट-बढ़ का असर, पूरे साल में रहेंगे 24 एकादशी व्रत

Indian Holy Day :नया साल 2022 में कितनी छुट्टियां ? कब है होली और दिवाली ?

 

अनुराग बघेल

एडिटर: अनुराग बघेल

मेरा नाम अनुराग बघेल है। मैं बिगत कई सालों से प्रिन्ट मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़ा हूँ। पत्रकारिकता मेरा पैशन रहा है। फिलहाल मैं हिन्दुस्तान 18 हिन्दी में रिपोर्टर ओर कंटेंट राइटर के रूप में कार्यरत हूं।

Next Post

भारत के 5 सबसे अनोखे रेलवे स्टेशन, इनमें से एक स्टेशन पर जाने के लिए तो लेना पड़ता है वीजा

Sat Jan 1 , 2022
भारत के 5 सबसे अनोखे रेलवे स्टेशन, इनमें से एक […]
error: Content is protected !!