बिग बॉस 10: सलमान ने प्रियंका को कर दिया शो से बाहर….!!

बिग बॉस के घर से एक बड़ी ख़बर आई है। वीकेंड का वार में इस बार प्रियंका जग्गा  को घर से बाहर जाने का दरवाज़ा दिखाया है, और ये काम ख़ुद सलमान ख़ान ने किया है। प्रियंका ने सीधे सलमान से पंगा ले लिया और उन्हें बिग बॉस के घर से बाहर कर दिया गया।

शुक्रवार को ये एपिसोड शूट हो चुका है और पिछले हफ़्ते प्रियंका के इरिटेटिंग बिहेवियर और एब्यूसिव लैंग्वेज की वजह से उन पर वीकेंड का वार हुआ। इतना ही नहीं जब सलमान ख़ान ने प्रियंका को समझाने की कोशिश की, तो उन्होंने बेशर्मी के साथ कहा- मैं तो फिरसे करूंगी। प्रियंका ने अपनी बातों और बोली से सलमान को इतना चिढ़ाया कि तंग आकर उन्होंने प्रियंका से कह दिया, खड़ी हो जाओ और सीधे घर से बाहर निकल जाओ । इतना ही नहीं, सलमान ने ये भी कहा कि भविष्य में अगर कलर्स ने प्रियंका के साथ दोबारा काम किया तो वो चैनल के साथ कभी काम नहीं करेंगे। सलमान ने प्रियंका से सीधे और सपाट शब्दों में कह दिया- प्लीज़ लीव माई होम।

हालांकि पहले ख़बरें ये आई थीं कि प्रियंका की तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें बिग बॉस ने शो छोड़ने की इजाज़त दे दी है, जिसका ज़िक्र जग्गा ने अपनी फेसबुक वॉल पर भी किया था।

मगर कुछ दिनों से प्रियंका एंटरटेनमेंट के नाम पर गाली-गलौज़ का इस्तेमाल करने लगी थीं। लोपामुद्रा से हुई लड़ाई में प्रियंका की भाषा काफी ख़राब थी, जिसकी वजह से जमकर हंगामा भी हुआ था। लोपा ने तो यहां तक रह दिया था कि घर में या तो वो रहेंगी या फिर प्रियंका।

You may also Like:

Girls….फोन पर उनसे यूं करें फ्लर्ट

प्यार करके जताते नहीं…….!! तो जरुर पढ़े

लड़कियां कैसे करें बिकिनी लाईन शेव? जाने ये बातें

डर्टी टौकिंग से करें सेक्स का मजा दोगुना / Dirty talks during sex increase your pleasure.

Hindi Desk
Author: Hindi Desk

Posted Under Uncategorized