अमेठी में कोरोना मरीजों के लिए राहुल गांधी ने भेजी 10 हजार मेडिकल किट और…

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

कांग्रेस के जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल ने बताया कि मेडिसीन किट में कोरोना उपचार सम्बंधी आवश्यक दवाएं हैं, जो चिकित्सकों के परामर्श के साथ जरूरतमंदों को उपलब्ध कराई जायेंगी।

ऑक्सीजन कंसंट्रेटर और ऑक्सीजन सिलेंडर भी भेज चुके हैं राहुल गांधी।

rahul gandhi serving peoples continually now he send 10 thousand medical kit in amethi

अमेठी– कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पृथकवास में रहकर संक्रमण का इलाज करा रहे मरीजों के लिए दवाओं की 10 हजार किट भेजी है। इससे पहले अमेठी के पूर्व सांसद जिले के लिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर और ऑक्सीजन सिलेंडर भी भेज चुके हैं। कांग्रेस के जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल ने बताया कि मेडिसीन किट में कोरोना उपचार सम्बंधी आवश्यक दवाएं हैं, जो चिकित्सकों के परामर्श के साथ जरूरतमंदों को उपलब्ध कराई जायेंगी।

सिंघल ने कहा कि अमेठी के पूर्व सांसद राहुल गांधी और कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के निर्देश पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा जिले के लिए भेजी गई 10 हजार गृह पृथकवास उपचार किट जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय में आ गई है। इन किट की आपूर्ति सेवा सत्याग्रह के तहत की गई है। यह किट चिकित्सकों के परामर्श के अनुरूप जरूरतमंदों को ब्लॉक अध्यक्षों, न्याय पंचायत अध्यक्षों, और ग्राम सभा अध्यक्षों के माध्यम से उपलब्ध कराई जाएगी।

उन्होंने बताया कि राहुल गांधी द्वारा भेजे गए 20 कंसंट्रेटर और 20 ऑक्सीजन सिलेंडर “कांग्रेस कोविड केयर अमेठी हेल्पलाइन” के सहयोग से जरूरतमंदों तक पहुंच रही है, वैसे ही दवाओं की किट भी जरूरतमंदों/असहायों तक पहुंचेगी।

गौरतलब है कि राहुल गांधी 2019 के आम चुनाव में अमेठी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी से हार गए थे। वह इस समय वायनाड (केरल)से सांसद हैं।

हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

एडिटर: हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

यह हिन्दुतान-18.कॉम का न्यूज़ डेस्क है। बेहतरीन खबरें, सूचनाएं, सटीक जानकारियां उपलब्ध करवाने के लिए हमारे कर्मचारियों/ रिपोर्ट्स/ डेवेलोपर्स/ रिसचर्स/ कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा अथक परिश्रम किया जाता है।

Next Post

गोण्डा- लाखों की लग्ज़री गाड़ी, सरकारी अध्यापक हूं, नशे में हूं कीड़े-मकोड़े छाप लोग साइड दो नहीं पीट दूंगा....

Sun May 30 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. धानेपुर, गोण्डा – क्षेत्र के प्रतिष्ठित विद्यालय बी.एच.डी इंटर कालेज के एक शिक्षक ने एक ऐसा घटिया काम किया है जिससे पूरी शिक्षक बिरादरी शर्मशार हो रही है। […]
error: Content is protected !!