मुजेहना गोण्डा- राम मन्दिर निर्माण के लिये प्रथम निधि समर्पण कार्यक्रम सम्पन्न

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

राम मन्दिर निर्माण के लिये निधि समर्पण कार्यक्रम की हुयी शुरुवात

मुज़ेहना :गोंडाअयोध्या में प्रभु श्री राम मन्दिर निर्माण में जन सहयोग के आगाज के लिए ब्लॉक से सरयू सभागार में रामलला की टोली का निधि समपर्ण कार्यक्रम आयोजित किया गया, कार्यक्रम में संघ समन्वय समिति के पदाधिकारी राम तीरथ वर्मा विधायक विनय कुमार द्विवेदी के बड़े भाई ओंकार वन महंत सन्त श्री छोटे बाबा, संघ खण्ड संचालक धर्म प्रकाश शुक्ल तिलक धर दूबे जय प्रकाश द्विवेदी उर्फ़ जेपी भैया ने आराध्य भगवान श्री राम के चित्र पर पुष्प अर्पित करके कार्यक्रम  की शुरुवात की, सभा में ब्लॉक क्षेत्र विभिन्न ग्राम पंचायतों से रामलला की टोली के कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया सभी के द्वारा प्रभु श्री राम के चित्र पर पुष्प अर्पित करके कार्यक्रम के मूल उद्देश्य पर चर्चा की गयी।

संघ के खण्ड संचालक धर्म प्रकाश शुक्ल ने मन्दिर निर्माण के लिए कार सेवको के संघर्षों की याद दिलाते हुए पांच सौ वर्षो से आस्था के मार्मिक द्वन्द पर अपना उद्बोधन दिया जिस पर सभागार श्री राम के नारे से गूँज उठा उसके बाद सोनबरसा पोखरा मठ के महंत श्री छोटे बाबा ने अपना आशीर्वचन प्रदान करते हुए आराध्य प्रभु श्री राम मन्दिर के लिए निधि समपर्ण के इस कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की, निधि समर्पण अभियान के इस कार्यक्रम में विशिष्ठ अथिति के रूप में उपस्थित ओंकार वन महंत द्वारा दस हजार रूपया निर्माण निधि को समर्पित किया !


कार्यक्रम में संघ पदाधिकारियों के साथ भाजपा के कार्यकर्ता निधि समर्पण अभियान प्रमुख तिलकधर दुबे, स्वयं सेवक संघ खण्ड बौद्धिक प्रमुख मुकेश मिश्रा ज्ञान प्रकाश श्रीवास्तव, किसान मजदूर सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयप्रकाश दूबे उर्फ़ जेपीभैया, सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

एडिटर: हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

यह हिन्दुतान-18.कॉम का न्यूज़ डेस्क है। बेहतरीन खबरें, सूचनाएं, सटीक जानकारियां उपलब्ध करवाने के लिए हमारे कर्मचारियों/ रिपोर्ट्स/ डेवेलोपर्स/ रिसचर्स/ कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा अथक परिश्रम किया जाता है।

Next Post

किसान, मजदूर व आमजनों के सेवक जयप्रकाश दूबे - जेपीभैया ने गौरा विधायक से मिल कर दी जन्मदिन की बधाई

Sat Jan 16 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. गोण्डा- गौरा विधायक श्री प्रभात वर्मा के जन्मदिन पर किसान मजदूर नेता जेपीभैया ने अपने सहयोगियों के साथ उनके आवास पर पहुंचकर जन्मदिन की बधाई दी। आपको बताते […]
error: Content is protected !!