गोण्डा-घर से अमरूद तोडने निकली नाबालिंग बच्चियो के साथ दुष्कर्म

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

गोण्डा। जहां एक तरफ सूबे में योगी सरकार बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ का नारा बुलन्द कर रही है तो वही उत्तरप्रदेश में कुछ दरिंदे बेखौफ होकर जघन्य अपराधों की घटना को अन्जाम दे रहे है। यही वजह है कि प्रदेश में दुष्कर्म, लूट और हत्या जैसे अपराधों में लगातार बढ़ोत्तरी होती जा रही है। ताजा मामला गोंडा जिले के उमरीबेगमगंज थाना क्षेत्र का है जहां घर से अमरूद तोड़ने निकली दो नाबालिग 6 व 7 वर्षीय बच्चियों के साथ गांव के ही एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगा है। हालांकि पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है।

मामला जनपद के उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहाँ गांव के ही एक दरिंदे ने दो नाबालिग बच्चियां के साथ हैवानियत की घटना को अंजाम दे दिया।

बहशी युवक ने नाबालिंग बच्चियो को जबरन अपने घर ले गया और बारी-बारी से दुष्कर्म किया। दोनों बालिकाओं ने किसी तरह घर पहुंच कर परिवार को जानकारी दी। घटना की जानकारी जब नाबालिग बच्चियों के परिवार वालो को मिली तो परिवार में हड़कंप मचा गया है। घटना के बाद परिवार वालो ने थाने पहुँचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई है।

पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है। वहीं क्षेत्राधिकारी तरबगंज महावीर सिंह ने बताया कि एक लिखित तहरीर मिली थी कि दो बच्चियों के साथ एक गांव के ही युवक ने दुष्कर्म की घटना को कारित किया है। प्रकरण के संबंध में स्थानीय थाने में समुचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर दोनो बच्चियों को मेडिकल के लिए भेजा गया है। अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु टीमें बना दी गई है।

घटनास्थल का उच्च स्तरीय अधिकारियों द्वारा निरीक्षण कर लिया गया है गांव में पुलिस बल तैनात है।

मुकेश कुमार

एडिटर: मुकेश कुमार

Hindustan18-हिंदी में सम्पादक हैं। किसान मजदूर सेना (किमसे) में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के पद पर तैनात हैं।

Next Post

गोण्डा- शौच से घर लौट रही महिला की ट्रेन के चपेट में आने से कट कर हुई मौत

Fri Sep 11 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. राधेश्याम तिवारी गोण्डा। जनपद के गोण्डा-बस्ती रेल मार्ग पर स्थित रेलवे स्टेशन मोतीगंज-बरूआचक के मध्य सिसवरिया गांव के समाने आज सुबह लगभग 6 बजे शौच से घर आ […]
error: Content is protected !!