Rashifal Today, Dec 30 : क्या कहते है ? आज आपके सितारों की चाल और इसका क्या होगा असर जानें राशियो का हाल

Rashifal Today, Dec 30 :  क्या कहते है ? आज आपके सितारों की चाल और इसका क्या होगा असर जानें राशियो का हाल

आज 30 दिसंबर 2021, दिन गुरुवार है. कैसा रहेगा आपका आज का दिन, क्या है आपके सितारों की चाल और इसका आप पर क्या होगा असर जानें क्या कहते हैं आपके सितारे? कैसा रहेगा आज आपका दिन

मेष राशि –

आज भाग्य से कोई नया प्रस्ताव मिल सकता है। सरकारी काम आसानी से बनेगे।आज मेष राशि के लोग हर बात पर काफी संवेदनशील तरीके से प्रतिक्रिया दे सकते हैं. इन्हे आज ऐसी बातों से दूर रहना चाहिए जो इनके मन को किसी भी तरह का दुख पहुचाएं।

वृष राशि-

जब भी इस राशि के लोग किसी भी काम में ध्यान लगाना चाहेंगे, कोई ना कोई इन्हें इनके ध्यान से भटका देगा. लेकिन ये निरंतर कोशिश करेंगे जब तक इन्हें सफलता नहीं मिलती.।

मिथुन राशि-

मिथुन राशि के लोग आज अपनी पुरानी दुश्मनी और ऐसी घटनाओं को भूलना चाहेंगे जो इन्हे परेशान करती हो. हो सकता है अपने किसी पुराने दुश्मन की तरफ यह आज दोस्ती का हाथ बढ़ाएं.|

कर्क राशि-

आज कर्क राशि के लोग दिन भर थका हुआ महसूस करेंगे. ऐसा इसलिए भी हो सकता है कि घर में बंद रहने कि वजह से यह लोग पूरी तरह ऊब चुके हैं।

सिंह राशि

आज सिंह राशि के लोगों को जरूरत से अधिक खाने से बचना चाहिए. अगर इन्होंने ऐसा नहीं किया तो संभव है कि इन्हे पेट संबंधी समस्याओं से जूझना पड़े

कन्या राशि-

आज कन्या राशि के लोगों का दिन रोमान्स से भरपूर रह सकता है. इन्हें इस बात कि ज़रूरत महसूस हो रही है कि इन्हें अपने पार्टनर के साथ ज़्यादा समय बिताना चाहिए।

तुला राशि-

तुला राशि के लोगो को आज पूरा दिन अपने शरीर में ऊर्जा कि कमी लग सकती है. तमाम कोशिशों के बावजूद यह आज सुस्त बने रहेंगे।

वृश्चिक राशि-

वृश्चिक राशि के लोग आज किसी शुभ समाचार का इंतज़ार कर सकते हैं, जो इन्हे उत्साह से भर देगा. करियर और आपसी संबंध भी अनुकूल रहेंगे।

धनु राशि-

धनु राशि के लोग आज मानसिक शांति का अनुभव करेंगे. अपने जिन शौक को यह समय के अभाव में पूरा ना कर पाये, ये उन्हे पूरा करने का उत्तम अवसर है।

मकर राशि-

मकर राशि के लोग आज काम में अपना ध्यान और समय नहीं लगाना चाहेंगे. ये आज छुट्टी मनाने के मूड में हैं और काम के बारे में सोचना भी नहीं चाहते।

कुंभ राशि-

कुंभ राशि के लोगो को आज निरंतर अपनों के स्वास्थ की चिंता सताएगी. इस बात को सराहा जाना चाहिए कि यह पूरी निष्ठा से कई जरूरतमंदों कि मदद में जुटे हुये हैं।

 

मीन राशि –

आत्मविश्वास में कमी आएगी। मन परेशान हो सकता है। परिवार का साथ मिलेगा। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। खर्चे अधिक रहेंगे। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकता है। माता से धन प्राप्‍त‍ि के योग बन रहे हैं। रहन-सहन में असहज रहेंग। वाहन धीमी गति से चलाये ,अन्य कामो मे जल्दबाजी न करे।

READ ALSO-

त्वचा संबंधित समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए करें , नीम की पत्तियों का उपयोग, चेहरा, बाल व त्वचा भी निखारे

किन्नर के साथ लिए सात फेरे युवक ने, डेढ़ साल पहले हुई थी मुलाकात, अब लेंगे बच्चा गोद…!

चेहरे पर भूलकर भी बर्फ का ऐसे ना करें इस्तेमाल

अनुराग बघेल

एडिटर: अनुराग बघेल

मेरा नाम अनुराग बघेल है। मैं बिगत कई सालों से प्रिन्ट मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़ा हूँ। पत्रकारिकता मेरा पैशन रहा है। फिलहाल मैं हिन्दुस्तान 18 हिन्दी में रिपोर्टर ओर कंटेंट राइटर के रूप में कार्यरत हूं।

Next Post

सम्मान : आलिया भट्ट बनी पेटा 2021 की पर्सन ऑफ द ईयर, पशु संरक्षण कानून के लिए उठाती हैं आवाज

Thu Dec 30 , 2021
सम्मान : आलिया भट्ट बनी पेटा 2021 की पर्सन ऑफ […]
error: Content is protected !!