इस मशहूर फुटबॉलर ने अपने देश की जनता के हित के लिए हानिकारक विज्ञापनों को कहा न

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

भारत के खिलाड़ियों में नहीं है अपने देश व समाज के प्रति प्रेम!
पैसों के लिए भारतीय खिलाड़ी अथवा सेलिब्रिटी किसी भी तरह के विज्ञापन कर सकते हैं भले ही उससे जनता को नुकसान हो!
इस घटना से सबक ले सकते है भारतीय खिलाड़ी एवं सेलिब्रिटी

इस फुटबॉल खिलाड़ी ने कोको कोला कंपनी सहित तमाम शॉप पर बनाने वाली कंपनियों को दे दी मात कहा नहीं करेंगे ऐसी हानिकारक उत्पाद बनाने वाली कंपनियों के लिए प्रचार प्रसार

बीते सोमवार को एक जबरदस्त घटना घटी। फुटबॉल के सुपरस्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने यूरो चैम्पियनशिप के एक मैच के बाद हुई प्रेस कांफ्रेंस में अपने सामने रखीं कोकाकोला की दोनों बोतलें एक तरफ हटा दीं। उसके बाद उन्होंने वहीं रखी पानी की बोतल को उठाकर पत्रकारों को दिखाते हुए कहा – “आगुवा!” यानी पानी! दस सेकेंडों में उन्होंने जता दिया कि सॉफ्ट ड्रिंक्स को लेकर उनका क्या नजरिया है। जबकि कोकाकोला यूरो कप का टॉप स्पांसर है।

रोनाल्डो की इस एक भगिमा ने यह किया कि कोकाकोला के शेयर गिरना शुरू हो गए। इस घटना का ऐसा जबरदस्त प्रभाव पड़ा कि कुछ ही घंटों के भीतर कम्पनी को चार बिलियन डॉलर यानी करीब 75 अरब(4billion) रुपयों का नुकसान हो गया। यह गिरावट अब भी जारी है।

एक इंटरव्यू में उनसे इस बाबत पूछा गया तो उन्होंने कहा, “चूंकि मैं खुद सॉफ्ट ड्रिंक नहीं पीता, मैं नहीं चाहूंगा कि कोई दूसरा बच्चा मेरी वजह से ऐसा करे। मैं कोई चिकित्सक नहीं हूं, लेकिन मुझे पता है कि सॉफ्ट ड्रिंक्स स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाते हैं और मैंने अपने मैनेजर को इस बारे में साफ-साफ कह रखा है कि मैं किसी भी ऐसे प्रॉडक्ट के साथ नहीं जुड़ूंगा, चाहे वह सॉफ्ट ड्रिंक हो या सिगरेट या शराब।”

क्या हमारे भारत देश में धोनी विराट,सचिन जैसे खिलाड़ियों में ऐसा करने का माद्दा है ??? नहीं है। हम सिर्फ और सिर्फ पैसों को महत्व देते हैं जबकि बातें करते हैं एक संस्कारवान देश होने की एक संस्कारवान नागरिक होने की इतिहास सबका लिखा जा रहा है उन विदेशी खिलाड़ियों और सेलिब्रिटीज का भी और हमारे देश के खिलाड़ियों और सेलिब्रिटीज का भी जो पैसों के लिए अपने ईमान से लेकर जिस्म तक को बेचने का हुनर रखते हैं।

हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

एडिटर: हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

यह हिन्दुतान-18.कॉम का न्यूज़ डेस्क है। बेहतरीन खबरें, सूचनाएं, सटीक जानकारियां उपलब्ध करवाने के लिए हमारे कर्मचारियों/ रिपोर्ट्स/ डेवेलोपर्स/ रिसचर्स/ कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा अथक परिश्रम किया जाता है।

Next Post

स्वामी राजेश्वरानंद जी भजन लिरिक्स - देख लिया संसार हमने देख लिया - Swami Rajeshwranand Ji bhajan lyrics

Thu Jun 17 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. देख लिया संसार हमने देख लिया (Dekh Liya Sansar Hamne Dekh Liya) स्वामी राजेश्वरानन्द जी देख लिया संसार हमने देख लिया, सब मतलब के यार हमने देख लिया […]
error: Content is protected !!