‘केदारनाथ’ से डेब्यू करने पर बेटी से नाखुश थे सैफ अली खान? सारा अली खान ने बताई सच्चाई

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

सिनेमा- सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) की बेटी सारा अली खान ( Sara Ali Khan ) ने साल 2018 में डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारानाथ’ (Kedarnath) से अपना बॉलिवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट सुशांत सिंह राजपूत थे। अब सारा अली खान ने अपने एक इंटरव्यू में उन रिपोर्ट्स पर बात की, जिनमें बताया गया था कि उनके पिता सैफ अली खान ‘केदारनाथ’ को पहली फिल्म को चुनने को लेकर निराश थे।

फ़ोटो साभार: www.thenews.com.pk

इंडिया डॉट कॉम से बात करते हुए सारा अली खान ने खुलासा किया कि उनके पिता सैफ अली खान जानते हैं कि उनकी बेटी बिना उन्हें आश्वस्त किए किसी भी प्रॉजेक्ट के लिए हां नहीं करेगी। ऐक्ट्रेस ने कहा कि उनके पिता ने उन्हें अपने निर्णय लेने के लिए प्रोत्साहित किया है। सारा अली खान के अनुसार, सैफ अली खान एक ऐसे ऐक्टर भी हैं जो अधिकतर लोगों से बेहतर समझते हैं कि आखिरकार आप किसी ऐसी फिल्म का हिस्सा नहीं बन सकते जिसके बारे में आप आश्वस्त नहीं हैं।

फ़ोटो साभार: www.thenews.com.pk

सारा अली खान ने उन रिपोर्ट्स पर भी बात की, जिनमें बताया गया कि उनके पिता सैफ अली खान चाहते थे कि वह ‘केदारनाथ’ के अलावा किसी और फिल्म का चुनाव करती। ऐक्ट्रेस के अनुसार, उनके पिता को कभी भी किसी भी चीज से समस्या नहीं थी। सारा अली खान ने कहा कि ‘केदारनाथ’ के बाद उन्हें मिले प्यार और प्रशंसा के बाद उन्होंने जो चुना और जो उन्होंने किया, उस पर उन्हें बहुत गर्व था।

सुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनिवर्सरी पर उन्हें याद करते हुए सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में दोनों एक पूल में मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ सारा अली खान ने लिखा, ‘जब भी मुझे मदद, सलाह और हंसने की जरूरत पड़ी तो तुम हमेशा मेरे साथ थे। तुमने मेरा ऐक्टिंग की दुनिया से परिचय करवाया। मुझे यकीन दिलवाया कि सपने सच हो सकते हैं और मुझे वो सबकुछ दिया जो आज मेरे पास है। आज भी विश्वास नहीं होता कि तुम चले गए हो। लेकिन जब भी मैं सितारों, उगते हुए सूरज और चांद को देखती हूं तो मुझे एहसास होता है कि तुम यहीं हो। केदारनाथ से एंड्रोमेडा तक।

‘वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान आनंद एल राय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष भी हैं। इसके अलावा वह आदित्य धर की फिल्म ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ में काम करती दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ विकी कौशल हैं। सारा अली खान आखिरी बार फिल्म ‘कुली नंबर वन’ में वरुण धवन के साथ दिखाई दी थीं।

हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

एडिटर: हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

यह हिन्दुतान-18.कॉम का न्यूज़ डेस्क है। बेहतरीन खबरें, सूचनाएं, सटीक जानकारियां उपलब्ध करवाने के लिए हमारे कर्मचारियों/ रिपोर्ट्स/ डेवेलोपर्स/ रिसचर्स/ कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा अथक परिश्रम किया जाता है।

Next Post

भारतीय रेलवे में 40,721 पदों पर बंम्बर भर्ती, पूरी जानकारी पाएं यहां

Mon Jun 21 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. रेलवे भारत की ही नहीं, दुनिया की सबसे अधिक नौकरी प्रदाता संस्था है। भारतीय रेलवे में इस समय लाखों पद रिक्त है। आने वाले समय में खाली पदों […]
error: Content is protected !!