सौमैया कांबले ने जीता भारत का सर्वश्रेष्ठ डांसर सीजन -2 जीते 15 लाख, गौरव सरवन रहे फर्स्ट रनर-अप

सौमैया कांबले ने जीता भारत का सर्वश्रेष्ठ डांसर सीजन- २ जीते 15 लाख, गौरव सरवन रहे फर्स्ट रनर-अप

पॉपुलर डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2 का सौम्या कांबले ने ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 2′ का अवॉर्ड जीता है। रविवार को हुए अल्टीमेट फिनाले’ मे बड़ा ही शानदार व भव्य रहा, ‘बेस्ट 5’ फाइनलिस्ट्स में से किसे विजेता घोषित किया जाएगा, टेरेंस लुईस और गीता कपूर द्वारा जज की गई ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 2’ को कई प्रतियोगिताओं के बाद सौम्या को विजेता घोषित किया गया।। गौरव सरवन को उपविजेता घोषित किया गया।आपको बता दे की सौम्या और गौरव दोनों वीडियो कॉल के जरिए शामिल हुए क्योंकि वे अस्वस्थ थे और फिनाले में शामिल नहीं हो सके। रोजा राणा सेकेंड रनर-अप रहे, जबकि रक्तिम थतूरिया थर्ड रनर-अप रहे। शीर्ष पांच प्रतियोगियों में जमरूध ने पांचवां स्थान हासिल किया।

जीतने पर क्या बोलीं सौम्या 

सौम्या एक बेली डांसर हैं, जिन्होंने अपनी कोरियोग्राफर वर्तिका झा के साथ कई मौकों पर अपने प्रदर्शन से जज मलाइका अरोड़ा, टेरेंस लुईस और गीता कपूर को चौंका दिया। जीत के बारे में बात करते हुए सौम्या ने कहा, “मैं भावनाओं से अभिभूत हूं। मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने इस यात्रा में मुझे वोट दिया और मेरा समर्थन किया और जो मेरे जीवन का अभिन्न अंग बन गए हैं। विशेष रूप से इस शो की मेरी कोरियोग्राफर और मेंटर – वर्तिका दीदी जो इस यात्रा में मेरे साथ रही हैं। मैं उसका बहुत ऋणी हूं। इंडियाज बेस्ट डांसर का हिस्सा बनना एक बड़ी सीख रही है और मुझे समान विचारधारा वाले व्यक्ति मिले हैं, जो मेरे जैसे ही डांस करने के लिए जुनूनी हैं। मुझे नहीं पता कि भविष्य में क्या होगा, लेकिन नृत्य निश्चित रूप से इसका एक महत्वपूर्ण हिस्सा होगा। मैं उन सभी जजों मलाइका मैम, टेरेंस सर और गीता मां को धन्यवाद देना चाहता हूं, जो अपनी तरह के शब्दों और निरंतर प्रेरणा से शो में हम सभी के लिए ताकत बनकर स्तंभ की तरह खड़े रहे।

15 लाख रुपये और कार मिला इनाम

सौम्या को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की ओर से 15 लाख रुपए का चेक और स्विफ्ट कार ग‍िफ्ट मिली. उनकी कोरियोग्राफर वर्तिका झा को 5 लाख रुपए के चेक से सम्मानित किया गया. बेस्ट 5 फाइनलिस्ट्स में से जयपुर के गौरव सरवन को फर्स्ट रनर अप और ओडिशा की रोजा राणा को सेकंड रनरअप रहे. सम के रक्तिम ठाकुरिया और केरल के जमरूद को थर्ड और फोर्थ रनर अप घोषित किया गया. इसके अलावा सभी को एक-एक लाख रुपए का चेक दिया गया ।

READ ALSO-UP Police Recruitment 2022: यूपी पुलिस में कांन्स्टेबल के पद पर आई बंपर भर्ती, जल्दी करें आवेदन

जयंती विशेष: कौन हैं भारत की पहली मुस्लिम महिला शिक्षक ,जानिए,कौन उनका शिक्षा के क्षेत्र में क्या था योगदान

भारत के टॉप 10 यूट्यूब सुपरस्टार जो अपने कॉमिक सेंस और सोशल संदेशों से कर रहे दिलों पर राज

अनुराग बघेल

एडिटर: अनुराग बघेल

मेरा नाम अनुराग बघेल है। मैं बिगत कई सालों से प्रिन्ट मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़ा हूँ। पत्रकारिकता मेरा पैशन रहा है। फिलहाल मैं हिन्दुस्तान 18 हिन्दी में रिपोर्टर ओर कंटेंट राइटर के रूप में कार्यरत हूं।

Next Post

आज है विश्व हिंदी दिवस, जानें इसे 10 जनवरी को ही क्यों मानते है ? और राष्ट्रीय हिन्दी दिवस और विश्व हिंदी दिवस में क्या है अंतर

Mon Jan 10 , 2022
आज है विश्व हिंदी दिवस, जानें इसे 10 जनवरी को […]
error: Content is protected !!