सात लाख रुपये की पार्टी देकर मनाया कुत्ते का जन्म दिन , कोविड नियमों के उल्लंघन में पहुंचाया जेल

सात लाख रुपये की पार्टी देकर मनाया कुत्ते का जन्म दिन , कोविड नियमों के उल्लंघन में पहुंचाया जेल

गुजरात के अहमदाबाद से एक चौकाने बाला विडिओ का मामला सामने आया है । जहा एक पालतू कुत्ते के जन्मदिन मनाने के दौरान कोविड-19 नियमों के उल्लंघन के लिए दो भाइयों सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पालतू कुत्ते के जन्मदिन का जन्मदिन सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत मे आयी। आपको बता दे की चिराग पटेल और उसका भाई उर्विश पटेल, दोनों अहमदाबाद शहर के कृष्णानगर के निवासी हैं । उन्होंने अपने पालतू कुत्ते ‘एबी’ के जन्मदिन पर अपने दोस्त के साथ एक बड़ी दावत रखी थी। उन्होंने कहा कि शुक्रवार की रात एक पार्टी प्लॉट पर आयोजित समारोह में तीनों के परिवार के अलावा काफी बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए थे। जहा समारोह में सामाजिक दूरी और फेस मास्क पहनने संबंधी कोविड-19 दिशा निर्देशों का उल्लंघन किया करते पाए गए । जिनके खिलाफ निकोल थाने में भारतीय दंड संहिता और महामारी रोग अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई, जिसके बाद चिराग पटेल, उर्विश पटेल और दिव्येश महरिया को गिरफ्तार किया गया ।

यह भी पढ़े:15 जनवरी से महंगी हो जाएंगी पंजाब नेशनल बैंक की सर्विस , देना होगा ज्यादा चार्ज

15 जनवरी से महंगी हो जाएंगी पंजाब नेशनल बैंक की सर्विस , देना होगा ज्यादा चार्ज

कोरोना तीसरी लहर: प्रधानमंत्री ने जिला स्तर पर स्वास्थ्य ढांचे को तैयार करने का दिया निर्देश , वैक्सीनेशन तेज करने को कहा

 

अनुराग बघेल

एडिटर: अनुराग बघेल

मेरा नाम अनुराग बघेल है। मैं बिगत कई सालों से प्रिन्ट मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़ा हूँ। पत्रकारिकता मेरा पैशन रहा है। फिलहाल मैं हिन्दुस्तान 18 हिन्दी में रिपोर्टर ओर कंटेंट राइटर के रूप में कार्यरत हूं।

Next Post

गुजरात मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल की मौजूदगी में कोरोना वैक्सीन के तीसरे डोज (‘प्रिकॉशन’ टीकाकरण) का प्रारंभ

Mon Jan 10 , 2022
गुजरात मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल की मौजूदगी में कोरोना वैक्सीन के […]
error: Content is protected !!