10 बातें जिससे आप अपने साथी को सेक्स में संतुष्ट करें…

सेक्स पुरुषों के साथ साथ महिलाओं की भी जरूरत है।

इसे करते समय दोनों पार्टनर को शारीरिक व मानसिक रूप से तैयार रहना चाहिए।

इसके साथ ही एक दूसरे की भावनाओं को समझना वाला होना चाहिए। यह पल हर किसी के जीवन के हसीन पल होते हैं। इन्हें यूं ही जरूरत के लिए न जिएं, बल्कि इसमें रोमांचकता लाएं।

आज हम आपको ऐसी ही 10 बातें बताने जा रहे हैं जिससे आप अपने साथी को सेक्स में संतुष्ट कैसे करें

साथी को सेक्स में संतुष्ट कैसे करें?

सेक्स से पहले फॉरप्ले

पुरुषों को सेक्स करने से पहले अपने पार्टनर का मूड बनाने के लिए फॉरप्ले करना चाहिए। महिलाओं की कामुक इच्छा पुरुषों के मुकाबले काफी देर में जागती है। इसलिए बिस्तर पर जाने से पहले उन्हें पूरी तरह से राजी कर लें, इससे आप उन्हें सेक्स के दौरान पूर्णतया संतुष्ट कर पाएंगे और खुद भी भरपूर आनंद उठा पाएंगें।

सेक्स में लाएं नयापन

रोज—रोज एक जैसी पोजिशन और प्यार से महिलाएं कई बार बोर होने लगती हैं। ऐसे में अपने प्यार में थोड़ा सा रोमांस और नयापन लाएं। उसके साथ ही कैंडिल लाइट सेक्स करें। इस दौरान आप उनके बॉडी पार्ट्स को हल्के—हल्के हाथों से स्पर्श करें। ऐसा करने से उनमें खुद उत्तेजना जगेगी और वह आप पर जान छिड़कने को तैयार हो जाएंगी।

जल्दबाजी सबसे बड़ा दुश्मन

जैसा की आप जानते हैं कि कोई भी काम जो बहुत ही जल्दबाजी में किया गया हो, वह कभी पूरी तरह सफल नहीं होता है। यह बात सेक्स पर भी लागू होती है। पुरुषों को सेक्स के दौरान बड़े ही धैर्य से और आराम—आराम से अपने पाटर्नर के साथ सेक्स करना चाहिए। इससे आप भी संतुष्ट होंगे और आपका पार्टनर भी।

साथी के संकेतों को समझें

संकेतों को समझना अपने आप में गौरवशाली बात होती है। यह वह भाषा होती है, जिसे अपना कोई चाहने वाला आसानी से समझ सकता है। आप भी बिस्तर पर जाने से पहले अपने साथी की इच्छाओं को समझे कि वो क्या चाहती हैं। इससे आप आसानी से उन्हें ऑर्गॅजम पहुंचा सकते हैं।

उनके हर पार्ट्स से खेलें

आप यदि अपने साथी को संतुष्ट करना चाहते हैं तो उनके शरीर के हर पार्ट्स से आप खेलें। उनकी जीभ से लेकर कान और पेट से लेकर नीचे के हिस्से तक। आप इस काम को जितनी अच्छी तरह से करेंगे, आपका साथी उतनी अच्छी तरह से संतुष्ट होगा।

सेक्स के बाद भी करें प्यार

सेक्स करने के तुरन्त बाद ही अपने पाटर्नर से अलग न हो जाएं कि काम हो गया चलो अब चलते हैं। बल्कि एक-दूसरे इसके बाद किस करना चाहिए, गले लगना चाहिए इससे दोनों के बीच का संबंध और भी गहरा होता है।

You may also Like:

किशोरी लड़कियां कब से पहनना शुरू करें ब्रा? कैसे करे सही ब्रा का चयन?

लड़कों के लिए आंटी जी की डेटिंग टिप्स / Dating Tips for Boys

हस्तमैथुन के 10 फायदे – Masturbation Benefits in Hindi

आखिर क्यों, शारीरिक संबंध बनाने के बाद सो जाते हैं पुरुष ??

Hindi Desk
Author: Hindi Desk

Posted Under Uncategorized