गोण्डा- दुकान में अचानक लगी आग हजारों रूपये के सामान स्वाहा

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

राधेश्याम तिवारी

गोण्डा। अलावल देवरिया के बग्गीरोड बाजार में स्थित एक दुकान में अचानक आग लगने से अफरातफरी मच गई। दुकान जलने से उसमें रखा हुआ हजारों रूपये के सामान बर्बाद हो गया। ग्राम पंचायत देवरिया अलावल के कस्बा बग्गीरोड अन्तर्गत राम सनेही गुप्ता के एक किराना दुकान में शुक्रवार की शाम जब वे अपनी दुकान बंद कर घर चले गये तो रात में ही किसी पड़ोसी ने दुकान के अन्दर से धुआं उठने की सूचना दी। आनन फानन में पहुंचे दुकानदार राम सनेही ने मौके पर पहुंच कर देखा तो दंग रह गये दुकान का किसी तरह शटर उठा कर देखा तो सारा सामान धू धू कर जल रहा था किसी तरह पड़ोसी दुकानदारों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया ।

हालांकि इस घटना में आग लगने का कारण पता नहीं चल सका। दुकान में आग लगने से हजारों का नुकसान हो गया। जहां राम सनेही ने क्षेत्रीय लेखपाल व स्थानीय पुलिस को सूचना दी वहीं लेखपाल ने जानकारी दी की सूचना मिलने पर दुकान में हुए नुकसान का आकलन कर रिपोर्ट तहसील को भेज दी गई है।

मुकेश कुमार

एडिटर: मुकेश कुमार

Hindustan18-हिंदी में सम्पादक हैं। किसान मजदूर सेना (किमसे) में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के पद पर तैनात हैं।

Next Post

इटियाथोक क्षेत्र में खराब बिजली व्यवस्था को लेकर युवा नेता ने शुरू की भूख हड़ताल

Mon Aug 10 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. एक्सईएन ने मांगे पूरी करने का आस्वाशन देकर भूख हड़ताल करवाई खत्म ! (पत्रकार प्रदीप शुक्ला) इटियाथोक क्षेत्र में खराब बिजली व्यवस्था को लेकर युवा नेता ने सोमवार […]
error: Content is protected !!