कच्ची उम्र में ओम पुरी को हुआ था 55 साल की नौकरानी से प्यार, मौका देखकर शारीरिक संबंध तक बनाया

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

जैसा कि मनुष्य का स्वभाव है उसी के अनुसार कितना भी बड़ा एवं महान व्यक्ति क्यों न हो ऑपोजिट सेक्स के प्रति आकर्षण सभी में कमोवेश पाया जाता है। ओमपुरी जैसे शख्स जिनसे देश ही नहीं दुनिया के लोग परिचित हैं ऐसे व्यक्ति पर रोचक खुलासे होना और खुलासे में उनके जीवन के पर्दे के पीछे का राज का खुलना कोई असाधारण बात नहीं है। ओमपुरी की इस जीवनी को बहुत ही सूक्ष्म रूप में यहां पर प्रस्तुत किया जा रहा है, जिसे आप पढ़ें तथा दूसरों को भी शेयर करें। और हां, बने रहे hindustan18.com के साथ

अमित कुमार द्विवेदी की रिपोर्ट

1/10

ओम पुरी ने किया था 55 वर्ष की महिला के साथ सेक्स

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता ओमपुरी (Om Puri) आज हमारे बीच अब नहीं हैं। उनका अभिनय सदियों तक लोगों के ज़हन में जिंदा रहने वाला है। ओम पूरी जी का जन्म अंबाला, हरियाणा की एक पंजाबी फैमेली में हुआ था। सैंकड़ों फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले सिने स्टॉर ओमपुरी की जिंदगी बड़ी ही संघर्षों में बीती। उनके घर की आर्थिक स्थिति इतनी खराब थी कि वो कोयला बीनकर अपना पेट भरते थे। ओमपुरी का जीवन विवादों से घिरा रहा है। उनकी पत्नी ने उन पर एक किताब लिखी थी, जिसमें काफी चौंकाने वाले खुलासे किए गए थे। पत्नी ने लिखा था कि ओमपुरी ने 14 साल की उम्र में 55 साल की नौकरानी के साथ सेक्स किया था। पत्नी नंदिता ने किताब में खुलासा किया कि मामा के घर पर काम करने वाली 55 साल की नौकरानी से उन्हें प्यार हो गया था।

2/10

ओम पुरी व उनकी पत्नी नंदिता पुरी की फोटो
ओम पुरी अपने पत्नी नंदिता पुरी के साथ

ओम पुरी की पत्नी नंदिता ने लिखा है कि एक दिन घर की लाइट चली गई थी। नौकरानी ने मौका देखकर 14 साल के ओमपुरी को पकड़ लिया और उनके साथ शारीरिक संबंध बनाये।

3/10

अभिनेता ओमपुरी अपने परिवारी जनों के साथ
अभिनेता ओमपुरी व उनका परिवार

वो नौकरानी ओमपुरी का पहला प्यार थी। इस नायक के नौकरानी के साथ बहुत लंबे समय तक शारीरिक संबंध रहे। पत्नी के द्वारा लिखी गई इस किताब का नाम है ‘असाधारण नायक ओमपुरी’।

4/10

इस किताब के प्रकाशन के बाद पति-पत्नी के रिश्ते में खटास आ गई थी। नंदिता ने यह भी खुलासा किया कि वे अपने से ज्यादा उम्र की औरतों की तरफ आकर्षित होने लगे थे।

5/10

ओम पुरी ने मल्लिका शेरावत के साथ एक फिल्म के दौरान अश्लील शूटिंग की
ओम पुरी मल्लिका शेरावत के साथ, एक फिल्म का दृश्य

बॉलीवुड में उनके अभिनय को हर तरफ सराहना मिल रही थी। उनके समर्थ अभिनय को देखते हुए हॉलीवुड से भी ऑफर आने शुरू हुए। ओम पुरी को अंग्रेजी नहीं आती थी। बिना अंग्रेजी के हॉलीवुड फिल्मों में काम करना कैसे संभव हो पाता? उन्होंने इसे भी अपनी राह का रोड़ा नहीं बनने दिया। उन्होंने मेहनत शुरू की और कुछ ही महीनों में बिल्कुल फर्राटेदार अंग्रेजी बोलना शुरू कर दिया।

6/10

अभिनेता ओमपुरी ने हॉलीवुड के कई फिल्मों में काम किया जिसमें उन्होंने बहुत ही नाम और पैसे कमाए
अभिनेता ओमपुरी हॉलीवुड के एक मूवी में

ओमपुरी ने अपने कई साक्षात्कारों में ख्वाहिश जाहिर की अगर वो एक्टर नहीं होते तो ढ़ाबा चलाते।

7/10

ओम पुरी का एक फिल्म में एक दृश्य

ओम पुरी एक्टिंग में महानायक का दर्जा प्राप्त करने के बाद भी ढाबा चलाने की इच्छा बनी रही। उन्होंने कहा भी वो अब एक ढाबा खोलना चाहते हैं। इसका नाम भी उन्होंने सोच रखा था।

8/10

ओमपुरी अपने बेटी के साथ
ओमपुरी अपने पुत्री के साथ

उन्होंने कहा था कि मेरे ढ़ाबे का नाम ‘दाल-रोटी’ होगा। यहाँ तरह-तरह की दाल और रोटियाँ मिल सकेंगी।

9/9

अभिनेता ओम अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते रहे हैं। राजनीति से लेकर के अन्य मुद्दों पर वह अपनी बेबाक राय रखते थे। जिसकी वजह से वह राजनीतिक पार्टियों व राजनेताओं के निशाने पर आ जाया करते थे। कई बार उनको इस स्वभाव के चलते माफी भी मांगनी पड़ी थी।

10/10

ओम पुरी की जीवनी उनकी अंतिम यात्रा

अफसोस उनकी दाल-रोटी की ख्वाहिश अधूरी ही रह गई और हमेशा के लिए वो हमें अलविदा कह गए।

मुकेश कुमार

एडिटर: मुकेश कुमार

Hindustan18-हिंदी में सम्पादक हैं। किसान मजदूर सेना (किमसे) में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के पद पर तैनात हैं।

Next Post

जानिए तुलसी के पत्तो के ऐसे अचूक फायदे, जिससे आप कभी बीमार नहीं पड़ सकते है।

Wed Jun 30 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. तुलसी के पत्ते के फायदे, उपयोग और नुकसान – All About Basil Leaves in Hindi भारत के लगभग हर घर में आपको होली बेसिल यानी तुलसी का पौधा […]
error: Content is protected !!