बिग बॉस 13` में सिद्धार्थ के विरोधी रहे इन सितारों ने मौत की खबर सुनते ही कही ये बातें

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 13′ के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का अचानक निधन हो गया है. 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ ने दुनिया को अलविदा कहा है. टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हुआ है. सिद्धार्थ शुक्ला की बहुत फैन फॉलोइंग थी. इन दिनों वो अपने करियर के पीक पर थे. उन्होंने कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया था. ‘बिग बॉस 13’ में उन्होंने कई रिश्ते बनाए. किसी से गहरी दोस्ती हुई तो किसी को बाई कहा. हर घर वाले से उनका रिश्ता अनोखा था. विवादों के बाद भी उनके विरोधी उन्हें कहीं न कहीं बहुत पसंद करते थे. अपनी हाजिर जवाबी और लॉजिकल सोच से सिद्धार्थ बिग बॉस के इतिहास के सबसे ज्यादा लोकप्रिय कंटेस्टेंट रहे. उनकी इसी फैनफॉलोइंग ने उन्हें बिग बॉस का खिताब दिलाया.

असिम रियाज ने जताया शोक

‘बिग बॉस 13’ की शुरुआत में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के सबसे करीबी रहे असिम रियाज (Asim Riaz) ने भी दुख जताया है. असिम रियाज से सिद्धार्थ का रिश्ता शो के बीच ही बदल गया. सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम के एक दूसरे के विरोधी बने. दोनों का साथ फिनाले तक रहा, जहां सिद्धार्थ शो जीते तो वहीं आसिम रनरअप रहे. आसिम ने कई तस्वीरें पोस्ट कर के लिखा, ‘मैं आपसे भाई जन्नत में मिलूंगा. RIP सिद्धार्थ शुक्ला.’ देखते ही देखते ये पोस्ट वायरल हो रहा है.

अरहान खान को भी लगा शॉक

रश्मि देसाई के एक्स बॉयफ्रेंड अरहान खान (Arhaan Khan) का भी सिद्धार्थ से 36 का आंकड़ा था. सिद्धार्थ ने चाय फेंकने वाली लड़ाई के दौरान अरहान खान की शर्ट फाड़ दी थी. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद अरहान ने पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘इतना ज्यादा प्यार मिला की आपको भूला नहीं जा सकता. ये खबर सुनकर शॉक लगा है. मेरा दिल बाहर आने को है. आपके परिवार और चाहने वालों को भगवान शक्ति दे. ‘

सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा दुनिया को अलविदा

सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस और परिवार वालों के लिए ये बहुत बड़ा झटका है. सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) बिल्कुल स्वस्थ थे, ऐसे में अचानक हुए उनके निधन ने परिवार और उनके चाहने वालों को तोड़ दिया है. बुधवार की रात सिद्धार्थ शुक्ला ने कुछ दवाई खाई थीं लेकिन उसके बाद वह उठ ही नहीं पाए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. कूपर अस्पताल ने उनकी मौत की पुष्टि की थी.

सिद्धार्थ शुक्ला इस शो से घर-घर में हुए फेमस

मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत में मॉडलिंग की. साल 2004 में उन्होंने अपना डेब्यू किया था. साल 2008 में वह ‘बाबुल का आंगन छूटे न’ नाम के टीवी सीरियल में दिखे थे. बालिका वधु में शिव के किरदार से उन्हें असल पहचान मिली. इस शो से पॉपुलर हुए सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने कई रियालिटी शोज में भी भाग लिया था. वो ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘झलक दिखलाजा’ जैसे शो के भी सिद्धार्थ विनर रहे.

इस सीरीज में आखिरी बार आए थे नजर

हाल में ही में ‘ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल 3’ नाम की वेब सीरीज में सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) नजर आए थे. लोगों ने सीरीज को बहुत पसंद किया था. आखिरी बार सिद्धार्थ शुक्ला को ‘डांस दीवाने’ में शहनाज गिल के साथ देखा गया था. सिद्धार्थ के अचानक निधन से लोगों को बड़ा झटका लगा है.

सिद्धार्थ (Sidharth Shukla), करण जोहर के प्रोडक्शन की फिल्म ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’ में भी सेकेंड लीड थे. सिद्धार्थ बीते दिनों बिग बॉस OTT में भी नजर आए

हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

एडिटर: हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

यह हिन्दुतान-18.कॉम का न्यूज़ डेस्क है। बेहतरीन खबरें, सूचनाएं, सटीक जानकारियां उपलब्ध करवाने के लिए हमारे कर्मचारियों/ रिपोर्ट्स/ डेवेलोपर्स/ रिसचर्स/ कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा अथक परिश्रम किया जाता है।

Next Post

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल का सपाइयों ने गर्मजोशी से किया स्वागत

Thu Sep 2 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. मेहनौन, गोंडा: समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल का गोंडा जनपद में प्रथम आगमन होने से सपा कार्यकर्ताओं एवं पार्टी से समर्थित कंडिडेट ने अपने क्षेत्रों […]
error: Content is protected !!