एक अच्छा पति कैसा होता हैं? How to know your husband is caring or not?

ऐसा सिर्फ बॉलीवुड की रोमेंटिक फिल्‍मों में ही नहीं बल्कि सच में भी होता है कि आपको केयरिंग हसबैंड मिले। पुरूष, प्‍यार भी कर सकते हैं और देखभाल भी कर सकते हैं। अपनी पार्टनर को लेकर पुरूष काफी सर्तक रहते हैं और वे हमेशा उसकी केयर करते ही हैं, बस उनकी देखभाल करने का तरीका अलग होता है। अगर आपकी शादीशुदा नहीं है और जल्‍दी ही इस बंधन में बंधने जा रही हैं तो जान लीजिए कि केयरिंग हसबैंड किस तरह के होते हैं और उनकी देखरेख करने का तरीका किस तरह का होता है।

परफेक्ट केयरिंग हसबैंड किस तरह के होते हैं:

हमेशा मदद करने की कोशिश:

केयरिंग हसबैंड आपकी छोटे-छोटे कामों में मदद करने का प्रयास करेगें, ताकि आपको ज्‍यादा काम न करना पड़ें। वह हमेशा ध्‍यान रखते हैं कि आप एक लेवल से ज्‍यादा काम न करें।

आपके बीमार होने पर:

केयरिंग हसबैंड बीमार होने पर आपका पूरा ध्‍यान रखेगें। वह अपने दैनिक कार्यों के लिए भी आपको तंग नहीं करेगें कि आप उठकर उन्‍हे नाश्‍ता दें या बाकी के काम निपटा दें। वह खुद ही सारा निपटाने का प्रयास करेगें।

आपको स्‍पेस देगें:

केयरिंग हसबैंड अच्‍छी तरह समझते हैं कि आपको भी स्‍पेस की जरूरत होती है, आपको भी अपने दोस्‍तों, सहेलियों के साथ अच्‍छा लगता है और आप उनके साथ कुछ समय बिताना चाहती हैं। ऐसी कई बातों का वो ध्‍यान रखता है।

आपको खुश रखता है:

एक रिश्‍ते में बंधने के बाद आपके बीच प्‍यार बहुत ज्‍यादा बढ़ जाता है। केयरिंग पति सिर्फ आपको शारीरिक रूप से ही नहीं बल्कि मानसिक रूप से भी खुश करने की पूरी कोशिश करता है। वह हमेशा आपके चेहरे पर खुशी देखना चाहता है।

पैम्‍पर करना:

केयरिंग पति आपको हमेशा बच्‍चे की तरह पैम्‍पर करता है, वह चाहता है कि आप खुश रहें और हमेशा उसे अपने पास रखें, दिल के करीब रखें और बहुत स्‍नेह करें।

You may also Like:

Omg…..Kiss करने के भी फायदे…?

5 मिनट में कैसे पता लगाएं आपका पार्टनर दगाबाज तो नहीं?

पत्नी संग पहली कॉफ़ी विद करण 5 में नजर आएँगे यह अभिनेता…..

Girls & Women: 36-24-36 फिगर के लिए दें मात्र 10 मिनट

Hindi Desk
Author: Hindi Desk

Posted Under Uncategorized