क्या आपकी गर्लफ्रेंड भी है धोखेबाज? इस तरह पता करें.. Signs for your Girlfriend is Cheating You

Signs for your Girlfriend is Cheating You

बदलते समय में जिस प्रकार पानी, हवा एवं पर्यावरण में जितने तेजी से बदले हैं ठीक उसी प्रकार नई – नई तकनीक आने के चलते हमारी सामाजिक व्यवस्था भी बदली है। आज के दौर में  लड़कियां की लड़कों से किसी भी मामले में कम नहीं दिखतीं हैं। जहाँ बात लड़किओं अथवा महिलाओं के वफादारी की होती थी अब वहीँ पर उनकी बेईमानी, मक्कारी, चालबाजी और धोका की बातें भी आम हो चलीं हैं। अब केवल लड़के ही लड़कियों को धोखा देते है,  बल्कि कई लड़कियां भी ऐसी होती है जो रिश्तो में लड़को को धोखा देती हैं, और इतनी सफाई से कि लड़कों अथवा पुरुषों  को इस बात का पता भी नहीं चल पाता है,  क्योंकि लड़कियां चीज़ें छुपाने में काफी पारंगत होती है।

लेकिन आज हम यहाँ कुछ ऐसे टिप्स देने जा रहे है।  जिनसे आप आसानी से पता लगा सकते है की क्या आपकी गर्लफ्रेंड आपको धोखा दे रही है?

– आजकल युवाओ में व्हाट्सएप्प का चलन काफी बढ़ गया है।  कई प्रेमी जोड़े इसके इस्तेमाल से दिनभर एक दुसरे से इश्क़ फरमाते है।  लेकिन क्या आपको पता है आप व्हाट्सएप्प की मदद से भी अपनी गर्लफ्रेंड की लॉयल्टी टेस्ट कर सकते है।  अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपसे बात करने के अलावा भी काफी ज्यादा समय ऑनलाइन रहती है या वह आपके व्हाट्सएप्प MSG का रिप्लाई लेट करती है तो जरा संभल जाइये।

– आप अपनी गर्लफ्रेंड के फेसबुक अकाउंट पर भी नजर रख कर उनकी लॉयल्टी को टेस्ट कर सकते है।  जैसे वह किसके फोटोज LIKE करती है किसके फोटोज पर कमेंट करती है।

– अगर आपकी गर्लफ्रेंड को फ़ोन कुछ ज्यादा ही बिजी रहता है तो यह भी आपके रिश्ते के लिए एक खतरे की घंटी है।

– अगर आपके सामने आपकी गर्लफ्रेंड के पास किसी एक ही नंबर से बार बार फ़ोन आये और वह आपके सामने उस कॉल को आंसर करने से बचे तो तुरंत उनसे इस बारे में बात कीजिये हो सकता है वह आपको धोखा दे रही है।

– अगर आपकी गर्लफ्रेंड बार बार आपसे दूर जाकर किसी से बात करती है तो यह भी आपकी गर्लफ्रेंड के धोखेबाज होने का संकेत हो सकता है।

– अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपको अपना फ़ोन हाथ लगाने भी नहीं देती है और उसमे सिक्योरिटी पासवर्ड है जो की आपको बिलकुल नहीं पता है तो बॉस थोड़े चौकन्ने हो जाइये।

You may also Like:

सैक्स, सपने और सच्चाई / Sex, Dream and Truth…

सेक्स सम्बन्ध बना चुकी किशोरी लडकियों साथ, क्या होता है ब्रेकअप के बाद?

क्या करें यदि बॉयफ्रेंड धोखा दे? What to do if boyfriend cheats?

क्या है तकिया युद्ध (Pillow Fighting)?

Hindi Desk
Author: Hindi Desk

Posted Under Uncategorized