एसआईटी टीम मनीष हत्याकांड की जांच करने गोरखपुर पहुंची

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

एसआईटी टीम मनीष हत्याकांड की जांच करने गोरखपुर पहुंची

गोरखपुर। रामगढ़ताल थाने के समीप स्थित होटल कृष्णा पैलेस पहुंची कानपुर से एसआईटी टीम जहां पुलिस के ऊपर आरोप लग रहे हैं की पुलिस की मार से मनीष गुप्ता की मौत हुई एसआईटी टीम जांच कर सत्यता को निकालने की कोशिश करेगी कि मनीष गुप्ता की मौत पुलिस के मारने पीटने से हुई या पुलिस द्वारा धक्का देने से गिरकर मौत हुई या पुलिस को देख कर मनीष को गिरने से हुई जांच होने के बाद ही पर्दा उठेगा की मौत किन कारणों से हुई।कानपुर से गोरखपुर दोस्तों संग घुमने आए प्रापर्टी डीलर मनीष गुप्ता मौत कांड में गोरखपुर से कानपुर केस ट्रांसफर होने के 24 घंटे के भीतर ही एसआईटी कानपुर की टीम ने यहां गोरखपुर में धावा बोल दिया। तड़के सुबह कानपुर से रवाना हुई टीम शाम 4 बजे गोरखपुर में रामगढ़ताल थाने के समीप स्थित होटल कृष्णा पैलेस पहुंची, जहां मनीष गुप्ता की मौत हुई थी भारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंची एसआईटी टीम ने सबसे पहले होटल से ही घटना से संबंधित साक्ष्य जुटाने में लगी है।

कानपुर के पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने बताया कि मनीष हत्याकांड की जांच के लिए एसआईटी टीम का गठन किया गया है। टीम गोरखपुर पहुंच चुकी है। एसआईटी के अध्यक्ष एडिशनल पुलिस कमिश्नर आनंद कुमार तिवारी हैं। जबकि डीसीपी साउथ रवीना त्यागी भी टीम की सदस्यों में शामिल हैं। इसके अलावा गोरखपुर पहुंचने वाली टीम में कानपुर एडिशनल डीसीपी साउथ रवीना त्यागी को भी सदस्य चुना गया है। एडिशनल डीसीपी वेस्ट बृजेश कुमार श्रीवास्तव इस हत्याकांड के मुख्य विवेचना अधिकारी हैं। इसके अलावा इंस्पेक्टर रैंक के दो पुलिस अधिकारी भी इस मामले के सह विवेचक हैं।

फिलहाल एसआईटी तारामंडल रोड स्थित होटल कृष्णा पैलेस पर जांच पड़ताल कर रही है। टीम के साथ यहां सीओ कैंट, रामगढ़ताल पुलिस और एडिशनल एसपी भी शामिल हैं। एसआईटी टीम पहुंचते ही होटल कृष्णा पैलेस पर काफी भीड़ जमा हो गई है।

मुकेश कुमार

एडिटर: मुकेश कुमार

Hindustan18-हिंदी में सम्पादक हैं। किसान मजदूर सेना (किमसे) में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के पद पर तैनात हैं।

Next Post

मुंबईः क्रूज पर चल रही ड्रग्स पार्टी पर NCB की छापेमारी, बॉलिवुड ऐक्टर के बेटे सहित 10 लोग हिरासत में

Sun Oct 3 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. मुंबई – नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने मुंबई में एक क्रूज पर अचानक छापेमारी की। पार्टी (Drugs Party) में छापेमारी के दौरान अवैध ड्रग्स जब्त कर […]
error: Content is protected !!