सूरत मे बड़ा हादसा : प्रिंटिंग मिल में गैस लीक होने से 6 लोगों की मौत, 25 से ज्यादा की हालत गंभीर

सूरत मे बड़ा हादसा : प्रिंटिंग मिल में गैस लीक होने से 6 लोगों की मौत, 25 से ज्यादा की हालत गंभीर

          PHOTO  SOURCE- ANI NEWS

गुजरात के सूरत में आज सुबह बड़ा हादसा हुआ है | यहां पर प्रिंटिंग मिल में जहरीली गैस लीक होने के कारण  6 कर्मचारियों की दम घुटने से मौत हो गई। वहीं 25 से अधिक लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है । अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक मिल के पास स्थित नाले में अज्ञात टैंकर जहरीला केमिकल नाले में डाल रहा था, उसी वक्त गैस लीक हो गई। । इसी दौरान जहरीली गैस लीक हुई और इसी कारण यह हादसा हुआ पहले चार कर्मचारियों की मौत हुई थी. इसके बाद दो और कर्मचारियों की मौत की खबर आ रही है । घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दे दी गई है हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई । हादसा आज तड़के  सूरत के सचिन जीआईडीसी विस्तार इलाके में हुआ है। यह एक औद्योगिक इलाका है । घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग मौके पर पहुंचा है। फिलहाल सभी प्रभावितों को इलाज के लिए सूरत में सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया है।जहां उनका इलाज किया जा रहा है। इनमें से कुछ की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

 

READ ALSOमहिला वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय टीम का हुआ ऐलान : मिताली राज होंगी इंडिया टीम की कप्तान

जयपुर मे डरावना संक्रमण : प्रतिदिन रफ़्तार से बढ़ रहा कोरोना का संक्रमण , 62 ओमिक्रॉन केस , सीएम गहलोत के बेटे वैभव हुए संक्रमित

Makar Sankranti 2022: जानिए मकर संक्रांति का शुभ मुहूर्त, तिथि और महत्व

ADV.

अनुराग बघेल

एडिटर: अनुराग बघेल

मेरा नाम अनुराग बघेल है। मैं बिगत कई सालों से प्रिन्ट मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़ा हूँ। पत्रकारिकता मेरा पैशन रहा है। फिलहाल मैं हिन्दुस्तान 18 हिन्दी में रिपोर्टर ओर कंटेंट राइटर के रूप में कार्यरत हूं।

Next Post

ट्विटर पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में अमिताभ बच्चन हैं टॉप पर, पढ़ें टॉप 10 की लिस्ट

Thu Jan 6 , 2022
 ट्विटर पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में अमिताभ बच्चन हैं टॉप पर, […]
error: Content is protected !!