राममंदिर ट्रस्ट में हुए करोड़ों के घोटाले पर स्वामी चक्रपाणि ने की सुप्रीम कोर्ट से जांच की मांग

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

नई दिल्ली– राम मंदिर ट्रस्ट में हुए कथित घोटाले को लेकर हिन्दू धर्माचार्य स्वामी चक्रपाणि ने माननीय उच्चतम न्यायालय में अपील की है। स्वामी चक्रपाणि ने कहा है कि जिस तरह से राम मंदिर ट्रस्ट में घोटाले बाजी की जा रही है वह हिंदू जनमानस की आस्था पर चोट है। उन्होंने कहा कि चंपत राय सहित जितने भी लोग हैं सभी पर इंक्वायरी हो तथा यह साफ हो की घोटाला करने वाले लोग कौन हैं? भगवान राम जन्मभूमि मंदिर के लिए पूरे देश से आये पैसों को लूटने वालों को सख्त से सख्त सजा दी जाए।

राम मंदिर ट्रस्ट पर लग रहे घोटालों के बीच स्वामी चक्रपाणि ने सुप्रीम कोर्ट से जांच करवाए जाने की मांग की

स्वामी चक्रपाणि ने कहा कि पूरे देश के हिंदुओं की आस्था राम मंदिर से जुड़ी है। मंदिर बनाने के लिए पूरे देश ने दान दिया है। इसलिए भगवान राम मंदिर के निर्माण के लिए आए हुए पैसों का बंदरबांट नहीं किया जा सकता। पत्रकारों से बात करते हुए स्वामी चक्रपाणि ने कहा कि वह भी राम मंदिर मुद्दे पर श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण के लिए माननीय उच्चतम न्यायालय में पक्षकार रहे हैं। स्वामी चक्रपाणि ने कहा है कि राम मंदिर ट्रस्ट में चल रहे घोटाले को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा तथा दोषी पाए गए लोगों पर सख्त से सख्त कार्यवाही सुनिश्चित कराई जाएगी।

बताते चलें कि राम मंदिर ट्रस्ट में जमीन खरीद से लेकर कॉन्ट्रैक्ट दिए जाने में भी घोटाले की खबरें आ रही हैं। जिसको लेकर राम मंदिर ट्रस्ट तथा इससे जुड़े हुए लोगों पर गंभीर आरोप लग रहे हैं। अब देखना यह है कि उच्चतम न्यायालय, राम मंदिर ट्रस्ट के ऊपर लग रहे आरोपों पर निष्पक्ष जांच करवाकर दोषियों को दंडित करता है अथवा नहीं।

मुकेश कुमार

एडिटर: मुकेश कुमार

Hindustan18-हिंदी में सम्पादक हैं। किसान मजदूर सेना (किमसे) में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के पद पर तैनात हैं।

Next Post

अमेरिका के इस शहर में लगी भीषण आग, बड़े क्षेत्रफल को कराया जा रहा है खाली

Fri Jun 18 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. नेवाडा अमेरिका- अमेरिका के नेवाडा में इन दिनों भीषण लू व गर्म हवाएं चल रही है जिसके चलते यहां पर आग लग गई है। आग इतनी तेज है […]
error: Content is protected !!