तमन्ना भाटिया Birthday special

आज यानी 21 दिसंबर को साउथ की फेमस एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का जन्मदिन है। 1989 में जन्मी तमन्ना फिल्म ‘बाहुबली’ से काफी पॉपुलर हुई थीं। आज तमन्ना साउथ के साथ हिंदी फिल्मों में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं। तमन्ना ने बॉलीवुड फिल्मों की शुरुआत 2005 में ‘चांद सा रोशन चेहरा’ से की थी।

‘हिम्मतवाला

फिल्म ‘हिम्मतवाला’ के बाद से तमन्ना लाइमलाइट में आ गई थीं। बॉलीवुड के साथ तमन्ना साउथ की फिल्में भी करती रहती हैं। तमन्ना ने साजिद खान के साथ ‘हिम्मतवाला’ के अलावा ‘हमशकल्स’ में भी काम किया था। साथ ही तमन्ना ने फिल्म ‘एंटरटेनमेंट’ में अक्षय कुमार के साथ काम किया था। उनकी तमिल फिल्म चारुलता के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिल चुका है।

नच बलिए 5

इसके अलावा तमन्ना ‘नच बलिए 5’ में भी नजर आ चुकी हैं। इसमें उन्होंने अपने डांसिंग टैलेंट से लोगों को अपना फैन बना लिया था। तमन्ना फिल्मों में आने से पहले फैंटा और चन्त्रिका साबुन के लिए भी मॉडलिंग भी कर चुकी हैं। लेकिन सबसे ज्यादा उन्हें जिस फिल्म से लोकप्रियता हासिल हुई वो थी ‘बाहुबली’। इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 500 करोड़ का बिजनेस किया था।

बाहुबली-2

इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी बन रहा है। जिसमें एक बार फिर तमन्ना भाटिया, प्रभास, अनुष्का शेट्टी, राणा दग्गुबती, लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में तमन्ना के प्रभास के साथ लव मेकिंग सीन की काफी चर्चा हुई थी। फिल्म में एक सीन ऐसा भी था जिसमें तमन्ना टॉपलेस भी दिखाई गई थीं। उनके ‌इस सीन की लोगों ने काफी आलोचना की थी लेकिन फिल्म देखने के बाद दर्शकों का सारा गुस्सा शांत हो गया था।
कुछ समय पहले तमन्ना के शादी करने की खबरें भी आई थीं। इन खबरों के मुताबिक, वो एक कंप्यूटर इंजीनियर से शादी करने जा रही थीं। इसके साथ ही वो फिल्मों को भी अलविदा कह देतीं। इसके बाद तमन्ना ने सामने आकर शादी की खबरों का खंडन किया था। उन्होंने कहा था कि यह गलत खबर है। मैं शादी नहीं कर रही हूं। जब शादी करूंगी तो पूरी दुनिया को बताऊंगी।

You may also Like:

बॉलीवुड में अपने जलवे बिखेरेंगी दृष्टि धामी

कैसी हो डार्लिंग’ कहेंगे तो प्रेम बढ़ेगा? Love Tips for Lovers

सोनम ने किया खुलासा, बचपन में हुई थीं छेड़छाड़ का श‍िकार

Hindi Desk
Author: Hindi Desk

Posted Under Uncategorized