गोण्डा- लाखों की लग्ज़री गाड़ी, सरकारी अध्यापक हूं, नशे में हूं कीड़े-मकोड़े छाप लोग साइड दो नहीं पीट दूंगा….

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

धानेपुर, गोण्डा – क्षेत्र के प्रतिष्ठित विद्यालय बी.एच.डी इंटर कालेज के एक शिक्षक ने एक ऐसा घटिया काम किया है जिससे पूरी शिक्षक बिरादरी शर्मशार हो रही है। आरोपी शिक्षक का पारा खाद बीज लदे वाहन से साइड न मिलने की वजह से इतना चढ़ गया की वाहन चालक प्रमोद कुमार शुक्ला की पिटाई कर दी।

भैया हरिभान दत्त इंटर कालेज में लेक्चरार के पद पर शिक्षक इंद्र जीत सिंह तैनात हैं जो अपनी ह्युंडई क्रेटा गाड़ी वाहन संख्या UP 32 HZ 3471 से विद्यालय जाने वाली सड़क से वापिस जा रहे थे। दूसरी दिशा से खाद और बीज से लदी गाड़ी लेकर प्रमोद आ रहा था कि रास्ते में पड़ी पुलिया के पास पहुंचते ही उन्होंने शिक्षक की गाडी को रुकने के लिए डिपर दिया। अब बाबू साहब के पास इतनी महंगी गाड़ी, सरकारी नौकरी, शायद शराब के नशे में रहे होंगे तो शिक्षक महोदय का ईगो हर्ट हो गया। लग्जरी वाहन होने के गुरुर में उन्होंने लोडिंग वाहन को पास देना मुनासिब नही समझा और गाड़ी रोककर खाद बीज लदे वाहन के ड्राइबर प्रमोद कुमार से गाली गलौज करते हुए गाडी से उतार कर लात घूंसों से उसकी पिटाई कर दी। घटना में खाद बीज वाहन चालक को काफी चोटें आईं है। पीड़ित ने घटना क्रम की लिखित तहरीर थाने पर दे कर एक शिक्षक अथवा उनके ड्राइबर के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की है।

थाना अध्यक्ष संजय कुमार तोमर ने बताया की तहरीर मिली है शिक्षक अथवा उनके ड्राइबर को बुला कर पूछताछ और कार्यवाही की जायेगी।

इस घटना से आमजनों में काफी गुस्सा है। लोगों का कहना है कि लग्जरी गाड़ी और सरकारी नौकरी के नशे में कुछ लोग आमजनता को कीड़ा मकोड़ा समझते हैं। अगर ऐसे लोगों को पुलिस ने दंड नही दिया तो ऐसे लोगों की आपराधिक और बढ़ती जाएगी।

प्रदीप शुक्ला

एडिटर: प्रदीप शुक्ला

प्रदीप शुक्ला एक स्वतंत्र पत्रकार हैं। ये अपनी निर्भीक पत्रिकारिता के लिए जाने जाते हैं। आप कई समाचार पत्रों में व मीडिया माध्यमों पर लिखते हैं।

Next Post

अलीगढ़ जहरीली शराब कांड का 'सियासी कॉकटेल'RLD और BJP से जुड़े हैं आरोपी, अब तक 50 से अधिक मौतें...

Sun May 30 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. अलीगढ़ – उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में जहरीली शराब कांड से दर्जनों परिवार बर्बाद हो गए हैं। आबकारी विभाग से लेकर पुलिस सवालों के घेरे में है। इस […]
error: Content is protected !!