आतंकियों ने घर में घुसकर पूर्व SPO को मारी गोली, पत्‍नी की भी मौत, पुलवामा की घटना

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

पुलवामा: आतंकियों ने घर में घुसकर पूर्व SPO को मारी गोली, पत्‍नी की भी मौत।

Terrist attach in Pulwama

एक बार फिर से पुलवामा गोलियों से दहल गया है। फिर से एक बड़ी आतंकी घटना को अंजाम देने में भारत के दुश्मन सफल रहे हैं। पुलवामा में अवंतीपुरा के हरिपरिगाम गांव में आतंकी जम्‍मू एवं कश्‍मीर पुलिस में एसपीओ रहे फैयाज अहमद के घर में घुस गए हैं और अंधाधुंध गोलियां चलाईं हैं।

जम्मू में ड्रोन हमले को 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि वहीं दूसरी ओर आतंकियों ने कश्‍मीर के पुलवामा में पूर्व स्‍पेशल पुलिस ऑफिसर (एसपीओ) फैयाज अहमद की गोली मारकर हत्‍या कर दी है। पुलवामा में अवंतीपुरा के हरिपरिगाम गांव में आतंकी जम्‍मू एवं कश्‍मीर पुलिस में एसपीओ रहे फैयाज अहमद के घर में घुस गए और अंधाधुंध गोलियां चलाईं गईं है जिससे पूरा इलाका शख़्ते में है।

बता दें कि इस आतंकी कार्रवाई में फैयाज की मौके पर ही मौत हो गई और पत्‍नी एवं बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक अस्‍पताल में शहीद फैयाज अहमद की पत्‍नी ने भी दम तोड़ दिया है।

अधिकारियों के अनुसार ‘आतंकवादी रात करीब 11 बजे पुलवामा के अवंतीपुरा इलाके के हरिपरिगाम में एसपीओ फैयाज अहमद के घर में घुस गए। पूरे परिवार पर गोलियां चला दीं। पुलिस के मुताबिक इलाके को घेर लिया गया है और सर्च अभियान जारी है।

जम्मू में संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार किया, 5.5 किलो आईईडी जब्त

इससे पहले जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा रविवार को लश्कर-ए-तैयबा के एक अग्रिम समूह ‘रेसिस्टेंस फोर्स’ से जुड़े एक कथित आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया है कि उसके पास से 5.5 किलोग्राम आईईडी जब्त बरामद किया गया है। जम्मू के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चंदन कोहली ने गिरफ्तार आरोपी की पहचान रामबन के जैनहाल-बनिहाल निवासी नदीम-उल-हक के रूप में की है। एसएसपी ने बताया कि हक पाकिस्तान और दक्षिण कश्मीर के शोपियां में अपने आकाओं के संपर्क में था। आगे कीपूंछ तांछ जारी है।

हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

एडिटर: हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

यह हिन्दुतान-18.कॉम का न्यूज़ डेस्क है। बेहतरीन खबरें, सूचनाएं, सटीक जानकारियां उपलब्ध करवाने के लिए हमारे कर्मचारियों/ रिपोर्ट्स/ डेवेलोपर्स/ रिसचर्स/ कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा अथक परिश्रम किया जाता है।

Next Post

गाजियाबाद में ट्रिपल मर्डर: घर में घुसे बदमाशों ने दो बेटो और पिता की गोली मारकर की हत्या

Mon Jun 28 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. दिल्ली-एनसीआर- गाजियाबाद के लोनी के मेन बाजार में बदमाशों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। डकैती करने के लिए घर में घुसे बदमाशों ने एक ही […]
error: Content is protected !!