दक्षिण सिनेमा जगत में बहुत खूबसूरत दिखती हैं इन सितारों की पत्नियां

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

आज के समय में, दक्षिण सिनेमा की फिल्मों को दर्शकों से बहुत ही प्यार और सरहाना मिल रही है। साउथ सिनेमा अपने एक्शन, रोमांस और दिलचस्प कहानी के लिए बहुत मशहूर हैं। और लोगो की सबसे पहली पसंद है। साउथ सिनेमा के सितारों की फिल्मों को लोग इतना अधिक पसंद कर रहे हैं कि बॉलीवुड निर्माताओं ने भी कई साउथ इंडियन फिल्म्स के राइट्स खरीद कर उनका हिंदी रीमेक बनाया। हालांकि इनमें से कुछ फिल्में सफल हुईं, लेकिन कुछ साउथ में तो चली लेकिन हिंदी में वो दर्शकों का दिल जीतने में असफल रहीं। साउथ सिनेमा के सितारों की फिल्में जितनी मशहूर हैं। उतने ही मशहूर वह अपने विनम्र स्वभाव के लिए भी हैं। लेकिन जितने अच्छे ये सुपरस्टार्स हैं उतनी ही खूबसूरत उनका हाथ थामने वाली उनकी हमसफर भी हैं। जो उनकी पत्निया है। आइये देखते है।

दक्षिण सिनेमा जगत में बहुत खूबसूरत दिखती हैं इन सितारों की पत्नियां

साउथ सुपरस्टार्स की तरह ही उनकी पत्नियां भी किसी से कम नहीं हैं। खूबसूरती की बात की जाए या फिर उनके व्यवहार की, वो हर मामले में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं। इस आर्टिकल में आज हम आपको साउथ सिनेमा के सुपरस्टार्स की पत्नियों की तस्वीर दिखाने जा रहे हैं। जिन्हें देखने के बाद आप भी उनकी खूबसूरती की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।

सुदीप-प्रिया राधाकृष्ण

सुदीप कन्नड़ सिनेमा के बड़े सितारे हैं। हाल ही में वह सलमान खान  की फिल्म दबंग 3 में विलन की भूमिका में नजर आए थे। इस अभिनेता ने साल 2001 में प्रिया राधाकृष्ण से शादी की थी। अपनी शादी से पहले एक साल तक इन्होंने एक-दूसरे को डेट किया। 9 अगस्त 2016 में इन दोनों ने तलाक की अर्जी डाली थी। हालांकि बाद में इन्होने अपनी अर्जी वापस ले ली। आज ये एक खुशहाल परिवार है।

महेश बाबू-नम्रता शिरोड़कर

नम्रता शिरोड़कर और महेश बाबू साउथ इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ियों में से एक हैं। महेश बाबू साउथ के सुपरस्टार हैं। तो वही नम्रता शिरोड़कर भी हिंदी सिनेमा की बड़ी अभिनेत्री रह चुकी हैं और उन्होंने अपने करियर में कई सफल फिल्में दी हैं। महेश बाबू और नम्रता की पहली मुलाकात साल 2000 में फिल्म ‘वामसी’ के सेट पर हुई थी ,और एक-दूसरे के साथ चार साल तक रिश्ते  में रहने के बाद 10 फरवरी 2005 में इन्होंने धूमधाम से शादी कर ली थी।

अल्लू अर्जुन- स्नेहा रेड्डी

अल्लू अर्जुन के स्टाइल की साउथ में कई लड़कियां दीवानी हैं। लेकिन खुद अल्लू अर्जुन जिसके दीवाने हैं वो हैं स्नेहा रेड्डी। स्नेहा बिजनेसमैन कांचरला चंद्रशेखर रेड्डी की बेटी हैं। अल्लू और स्नेहा ने 6 मार्च साल 2011 में शादी की थी और इनके दो बच्चें है। एक लड़का और एक लड़की। जिनका नाम एली अयान और अल्लू आ रहा है।

रवि तेजा- कल्याणी तेजा

रवि तेजा का तेलुगु सिनेमा में एक बहुत बड़ा योगदान है। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। रवि तेजा ने साल 2002 में कल्याणी तेजा से शादी की। इस जोड़ी का एक लड़का और एक लड़की है। जिनका नाम महादान भूपतिराजू और मोक्षदा भूपतिराजू है।

राणा दग्गुबाती -मिहिका बजाज

राणा दग्गुबाती ने बीते साल लॉकडाउन में मिहिका बजाज से शादी रचाई थी। इन दोनों ने पूरे रीति-रिवाजो के साथ हैदराबाद के रामानायडू स्टूडियो में शादी की थी। साउथ सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्में देने वाले राणा का बॉलीवुड करियर भी काफी अच्छा रहा है और उन्होंने हॉउसफुल 4, बेबी, द गाजी अटैक जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया। बाहुबली में इस अभिनेता ने भल्लालदेव का किरदार निभाया था। फिल्म को बॉक्स-ऑफिस पर बहुत बड़ी सफलता हासिल हुई। मिहिका डिजाइनर हैं।

धनुष- ऐश्वर्या रजनीकांत

धनुष साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद हैं। धनुष ने साउथ सिनेमा के साथ-साथ हिंदी सिनेमा में भी अपने अभिनय से दर्शकों का खूब दिल जीता है । उनका गाना कोलावरी डी बहुत ही बड़ा हिट हुआ था। धनुष ने 18 नवंबर साल 2004 में रजनीकांत की बड़ी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत से शादी की थी। इन दोनों के दो बेटे हैं। जिनका नाम लिंगा और यात्रा राजा है। धनुष जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ में मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और सारा अली खान मुख्य भूमिका में हैं।

एनटीआर राम राव जूनियर- लक्ष्मी प्रणति

एनटीआर को  साउथ सिनेमा में एक ऑलराउंडर अभिनेता के तौर पर जाना जाता है। वो एक अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ तेलुगु इंडस्ट्री में अपने डांस, गाने के लिए भी मशहूर हैं। वो आंध्रप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और अभिनेता एन.टी. रामा राव के बेटे हैं। इस अभिनेता ने व्यवसायी नरने श्रीनिवास की बेटी लक्ष्मी प्रणति के साथ सात-फेरे लिए। इनकी पत्नी बेहद खूबसूरत हैं और बिजनेस में हाथ बंटाती हैं। इनकी पत्नी जीवनसाथी के साथ ही बिज़नेस पार्टनेट भी है।

ALSO VISIT :-

Bhojpuri- ‘कुंवारे में गंगा नहइले बानी’, अंकुश राजा का गाने ने मचाया धमाल

आर्गेनिक गुलाब जल बनाने का सबसे आसान तरीका

मिट्टी के बर्तन में खाना बनाने से सेहत को मिलते हैं,ये लाभ

दीप माला गुप्ता

एडिटर: दीप माला गुप्ता

दीप माला गुप्ता रिपोर्टर, एंकर एवं वीडियो न्यूज़ एडिटर हैं। इन्होने जर्नलिजम में डिप्लोमा किया है। आप hindustan18.com के लिए रिपोर्टिंग एवं स्क्रिप्ट लिखने का कार्य करती हैं।

Next Post

पैरों में सूजन से छुटकारा पाने के घरेलू उपाय :- Home Remedies For Swollen Legs

Mon Jun 28 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. पैरों में सूजन से छुटकारा पाने के घरेलू उपाय :- Home Remedies For Swollen Legs अक्‍सर पैरों की सूजन परेशान करती है और कई लोग इसके लिए दवा […]
error: Content is protected !!