जी हां, पति की सबसे खास दोस्‍त से बीवी को हुआ इश्‍क, Throuple बन तीनों रहने लगे संग

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

1/6

पत्नी को गिफ्ट किया उसका प्यार

(फोटो साभार: [email protected])

सीधे शब्दों में कहें तो पति उस लड़की को अपने घर ले आया जिससे उसकी पत्नी प्यार करती थी। अब तीनों एक ही घर में एक साथ ‘Throuple’ की तरह रहते हैं। द मीरर से खास बातचीत में उन्होंने अपने एक्सपीरिएंस के बारे में बताया है।

2/6
यूएस में कॉमेडियन हैं जस्टिन

(फोटो साभार: [email protected])

इस कपल की प्रेम कहानी कॉलेज में शुरू हुई थी. पति जस्टिन पेशे से कॉमेडियन हैं। उन्होंने बताया कि 2006 में एक कॉमेडी शो के दौरान उनकी मुलाकात रियल एस्टेट एसोसिएट कैटी रुपल से हुई थी। ये मुलाकात प्यार में बदल गई। कई सालों तक उन्होंने एक दूसरे को डेट किया।

3/6
2013 में रचाई थी शादी

(फोटो साभार: [email protected])

अपनी पहली मुलाकात के करीब 7 साल बाद जस्टिन और कैटी रुपल ने वर्ष 2013 में शादी कर ली। लेकिन शादी के कुछ ही समय बाद कैटी ने अपने पति को बताया दिया कि वह बायसेक्सयूएल है, और इसे वह एक्स्प्लोर करना चाहती है।

4/6
जब पत्नी ने किया बायसेक्सयूएल होने का खुलासा

(फोटो साभार: [email protected])

पत्नी के इस सीक्रेट के खुलासे ने जस्टिन को हैरत में डाल दिया। सबसे बड़ा झटका तो उस वक्त लगा जब कैटी ने बताया कि जिससे वो प्यार करती है वो कोई और नहीं, बल्कि जस्टि की बेस्ट प्फ्रेंड क्लेयर है। कैटी के बताया कि क्लेयर को उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर देखा था और उसकी तरफ आकर्षित हो गई थी।

5/6

क्लेयर को Throuple के लिए मनाया

(फोटो साभार: [email protected])

इसके बाद जस्टिन ने क्लेयर से बात की और बताया कि कैटी उसे पसंद करती है। पहले तो क्लेयर हैरान रह गई, पर उसकी पहले से ही लड़कों और लड़कियों दोनों में दिलचस्पी रही है, इसलिए वह साथ रहने के लिए राजी हो गई।

6/6

जलन को इस तरह करती हैं कंट्रोल

(फोटो साभार: [email protected])

तीनों का कहना है कि इस तरह के पॉलीअमोरोस रिलेशनशिप को चलाने के लिए टीम वर्क और कम्युनिकेशन अच्छा होना चाहिए। उनमें से अगर किसी को किसी बात की जलन होती है तो वह आपस में बैठ कर उस पर चर्चा करते हैं।

Surendra Negi

एडिटर: Surendra Negi

Next Post

आने वाला है सावन का सोमवार जानिए ,कब से शुरू हो रहा है सावन का महीना, सावन सोमवार व्रत-विधि

Mon Jul 12 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. सावन सोमवार महत्व श्रावण मास भगवान शिव को अत्यंत प्रिय है। इस माह में प्रत्येक सोमवार के दिन भगवान श्री शिव की पूजा करने से व्यक्ति को समस्त […]
error: Content is protected !!