पति के दिल पर राज करने के आसान तरीके / Tips for control you husband in Hindi

आज के जमाने में एक सुखी वैवाहिक जीवन जैसी कोई परिभाषा नहीं बनाई जा सकती हैं। एक परफेक्ट मैरिज लाइफ को लेकर हर व्यक्ति की भिन्न-भिन्न सोच हैं। कहा जाता है कि रिश्ते की बुनियाद विश्वास और प्यार होती हैं। एक सुखी दाम्पत्य जीवन जीने के लिए जरूरी है कि पति और पत्नी दोनों आपस में प्यार और विश्वास के साथ रहे।

एक-दुसरे की बातों को नजरअंदाज नही करें। हमेशा अपनी प्रोफेशनल लाइफ को पर्सनल लाइफ से हमेशा दूर रखें। कुछ समय सिर्फ अपने पार्टनर के साथ समय बिताएं। कुछ ऐसा करें जो दोनों को पसंद हो। लॉंग ड्राइव पर जाएं, शॉपिंग करें, मूवी देखें या फिर घर पर ही आराम करें। प्यार में डाइट का काफी महत्व है। सोने से कम से कम दो घंटे पहले डिनर लें। डिनर में भारी भोजन खाने से बचें। ध्यान रखें रात में रिफाइंड शुगर या कैफीनयुक्त पदार्थ लेने से सेक्स भावनाएं मर सकती हैं। इसलिए भोजन ऐसा हो जिससे मूड बूस्ट हो जाए। हर दिन खुशनुमा बनाने के लिए मॉर्निंक रोमांस से बढिया कुछ नहीं। ALSO READ: लड़कियां / महिलाएं कैसे पता करें कि आपका प्रेमी स्वार्थी है?

सुबह-सुबह रोमांस करने का मजा ही अलग होता है। एक शोध के अनुसार पता चला है कि सुबह का प्यार आपके इम्युनिटी लेवल को बढ़ाता है। कोई ऐसी ड्रेस ट्राई करें जो पहले नहीं पहनी। क्या हुआ जो उसे बेडरूम के बाहर नहीं पहन सकतीं। बेडरूम का माहौल रोमांटिक बनाएं। पार्टनर को अचानक लंबा सा किस दें, उनकी आंखें बंद करें, मस्ती के साथ प्यार करें।

यहां अरोमैटिक कैंडल्स, रोमांटिक मूवीज व गानों वाली सीडीज, चॉकलेट्स, खूबसूरत नाइट ड्रेस, कलरफुल बेडशीट्स एड करें। जब माहौल में ही रोमांस घुला हो तो सेक्स लाइफ भला कैसे अच्छी नहीं होगी। पति का दिल जीतने के लिए जब वो घर आएं, तो मीठी मुस्कान के साथ उनका स्वागत कीजिए और साथ बैठकर चाय की चुस्कियों का मजा लीजिए।

ALSO READ: 

इस उम्र में बनेगी मां तो दिमाग चलेगा नहीं दौड़ेगा!

Girls & Boys कम उम्र में संबंध बनाने से होते है ये नुकसान

आंटी जी मैं अपने प्रथम चुम्बन को यादगार कैसे बनाऊँ?

लव बाइट हो सकती है खतरनाक….!!!

Hindi Desk
Author: Hindi Desk

Posted Under Uncategorized