प्यार का इज़हार करने के Sweet Aunty अनोखे तरीके !

नजरें कह तो देतीं, मगर कुछ अनकही सी कसर फिर भी रह ही जाती है न… इजहार -ए-मोहब्बत का कोई ऐसा तरीका हो जिसमें दिल खोल कर रख दिया जाए. तो फिर से होगी लव लाइफ मस्ती से भरपूर.

जीवन में एक बार सभी ने किया है

प्यार कुछ ने डर कर कुछ ने जोश में किया इजहार

मगर बिना बोले जब दो दिल कह जाये

दिल की बात

वही है नजर का नजर से सच्चा इक़रार

आपकी अदाओं को देख उनका दिल भी गुनगुनाने लगेगा. कहते हें कि प्यार में कोई रूल नहीं होता. लेकिन अगर अपने पार्टनर पर ज्यादा प्यार आने लगा है इन बातों को अपनाने से ओर प्यार जताने से ओर भी आसान हो जाएगा.

तो आइये जानते है प्यार का इज़हार करने के Sweet Aunty के अनोखे तरीके…

1. शादी के बाद भी अपने प्यार का इजहार करना कोई गलत बात नहीं है. तकिए के पास एक गुलाब का फूल और आई लव यू का एक नोट छोडना भी है दिलचस्प तरीका प्यार के इजहार का.

2. रिश्ते में अब प्यार की चमक फीकी पडती महसूस होती है. दोनों की नजरें किसी और को तलाशने में लग सकती हैं. ऐसे में जरूरी है, रूटीन में ब्रेक दें और हॉलीडे ट्रिप का मूड बना कर कहीं बाहर जाएं.

3. अपने पति के ऑफिस से घर लौटने से पहले ही या सुबह ऑफिस जाते समय कानों के पीछे या गले के पास उन का पसंद का कोलोन, परफ्यूम लगाएं, वही खुशबू, जो वे रोज लाते हैं. एक अध्ययन के अनुसार पुरूषों के परफ्यूम की महक महिलाओं की उत्तेजना बढाती है और सेक्स के लिए उन का मूड बनाती है.

4. रोजाना व्यायाम आपकी रोमांस लाइफ और हेल्थ दोनों के लिए काफी फायदेमंद साबित होगा. रोमांस से पहले अपने पार्टनर से कुछ प्यारभरी बातें करें और उसका मूड बनाएं.

5. अगर आपकी मैरिड लाइफ में रोमांटिक नहीं रहा, तो जाहिर है कि फिर दूरियां आनी तो शुरू होंगी ही. ऐसी सिचुएशन में अगर थोड़ा सी समझदारी से काम लिया जाए, तो दोनों की रिलेशनशिप स्ट्रॉग और प्यार से भरी हो सकती है.

You may also Like:

लव बाइट के निशान दूर करने के घरेलु उपाय

प्यार करके जताते नहीं…….!! तो जरुर पढ़े

क्या सहेलियों से अपना प्रेम छिपाना चाहिए?

सुबह के समय शारीरिक संबंध बनाने के यह हैं फायदे

Hindi Desk
Author: Hindi Desk

Posted Under Uncategorized