पुलिस से बोला- मुझे पीटा गया, अपहरण में ‘गर्लफ्रेंड’ का हाथ है – मेहुल चौकसी

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

रोसेउ / अंतरराष्ट्रीय मीडिया डेस्क – देश का खरबों रुपए लेकर विदेश में मौज मना रहे मेहुल चौकसी के सितारे इन दिनों थोड़ा हिले हुए हैं। थोड़ी सी हलचल हुई थी तो भारत की नाकारा मीडिया यह ढोल पीटते नहीं थक रही थी कि मेहुल चौकसी भारत वापस आ रहा है। जबकि बात जो सच है वह ये है कि उसके भारत आने पर यहां पर बैठे तमाम सफेदपोश नंगे हो सकते हैं। इसलिए पिछले 7 वर्षों में भारत को छोड़कर जितने भी अरबपति खरबपति भागे हैं उनका भारत में लौटना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। खबर का जो टाइटल है अब आते हैं उस पर…

इस खबर में जाने कि किस तरह से मेहुल चोकसी के गर्लफ्रेंड ने मेहुल चौकसी को बुरी तरह पीटा

पंजाब नेशनल बैंक घोटाले का मास्टरमाइंड मेहुल चोकसी ने भारत आने से बचने के लिए नया दांव खेला है। उसने एंटीगुआ पुलिस को लिखे शिकायती पत्र में कहा है कि मुझे जबरन मार-पीटकर डोमिनिका लेकर जाया गया। उसने अपने अपहरण में महिला मित्र बारबरा जाबेरिका का हाथ बताया है। इतना ही नहीं, इस भगोड़े हीरा कारोबारी ने यहां तक दावा किया है कि मारपीट करने वाले एंटीगुआ पुलिस के लोग थे।

भगोड़े अरबपति मेहुल चौकसी उचाव – आठ-दस लोगों ने की मारपीट

मेहुल ने इस शिकायती पत्र में कहा है कि पिछले एक साल से मैं बारबरा जाबेरिका के साथ दोस्त की तरह एंटीगुआ में रह रहा था। 23 मई को उसने मुझे घर से पिकअप करने के लिए कहा। जब मैं वहां पहुंचा तो 8-10 लोग आए और मुझे बेरहमी से मारा पीटा। मेहुल ने यह भी कहा कि ये लोग खुद को एंटीगुआ पुलिस से संबंधित होने का दावा कर रहे थे। मैं मुश्किल से होश में था। उन्होंने मेरा फोन, घड़ी और बटुआ ले लिया। उन्होंने मुझसे कहा कि वे मुझे लूटना नहीं चाहते थे और मेरे पैसे लौटा दिए।

अपहरण में बताया गर्लफ्रेंड का हाथ

इस भगोड़े हीरा व्यापारी ने दावा किया कि जब मुझे मारा-पीटा जा रहा था तब बारबरा जाबेरिका ने मेरी कोई मदद नहीं की। उसने न तो मदद के लिए आवाज लगाई और न ही किसी अन्य तरीके से सहायता करने का प्रयास किया। जाबेरिका ने इस दौरान जो कुछ किया उससे साबित होता है कि वह मेरे अपहरण की इस पूरी योजना का एक अभिन्न अंग थी।

एंटीगुआ की पुलिस ने मेहुल चोकसी के शिकायती पत्र पर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। माना जा रहा है कि अगर ऐक्शन होता है या एंटीगुआ पुलिस जांच करती है तो मेहुल के भारत वापसी में और समय लग सकता है।

बुधवार को डोमिनिका पुलिस ने मेहुल को किया था भगोड़े अरबपति  मेहुल चोकसी को गिरफ्तार

मेहुल चोकसी को डोमिनिका पुलिस ने बुधवार शाम को कथित तौर पर लापता होने के बाद गिरफ्तार कर लिया था। तब से वह डोमिनिका पुलिस की हिरासत में है। एंटीगुआ के पीएम ने पहले कहा था कि वह चोकसी को अपने देश में वापस नहीं लेंगे और वह चाहते हैं कि उन्हें सीधे भारत वापस लाया जाए। डोमिनिका कोर्ट ने हालांकि उनके प्रत्यर्पण पर रोक लगा दी है। मामले की दोबारा सुनवाई दो जून को होगी। अब माना जा रहा है कि एंटीगुआ के पीएम के संकेत को देखते हुए भारत सरकार सुनवाई के दौरान कुछ दस्तावेज पेश कर सकती है।

हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

एडिटर: हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

यह हिन्दुतान-18.कॉम का न्यूज़ डेस्क है। बेहतरीन खबरें, सूचनाएं, सटीक जानकारियां उपलब्ध करवाने के लिए हमारे कर्मचारियों/ रिपोर्ट्स/ डेवेलोपर्स/ रिसचर्स/ कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा अथक परिश्रम किया जाता है।

Next Post

क्या योगी सरकार आगरा मामले का सच सामने लाकर दोषियों को सजा देगी : प्रियंका गांधी

Thu Jun 10 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए सवाल किया कि क्या सरकार इस मामले का सच सामने लाकर दोषियों को सजा देगी? भाषा / […]
प्रियंका गांधी कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हैं जोकि योगी आदित्यनाथ की सरकार पर हमलावर हुए हैं
error: Content is protected !!